Monday 27 November 2017

माइकल बी फॉरेक्स


माइकल बी। A248.e. akamaisecure. meetupstaticphotosmemberdb68member261116168.jpeg meetupen-AUGold-Coast-traders-shares-CFD-FOREXmembers36307352 यह समूह स्थानीय लोगों के लिए है जो व्यापार और निवेश की सभी चीजों में रुचि रखते हैं। हमारा उद्देश्य स्थानीय व्यापारियों को एक अनौपचारिक, सहायक सेटिंग, विचारों को साझा करना, ज्ञान प्रदान करना और मौजूदा बाज़ार स्थितियों से संबंधित विभिन्न विषयों और उत्पाद पर सहयोग करना है। अपने व्यापार या निवेश की यात्रा शुरू करने के लिए आत्मविश्वास हासिल करने की कोशिश कर रहे पूर्ण शुरुआती से अपनी अपील में बैठक अलग-अलग होगी, विशेषज्ञ व्यापारियों को उनके व्यापार प्रदर्शन को बढ़ाने के लिए उन्नत उत्पादों के बारे में जानने या सीखना होगा - या ऐसे दिमाग वाले लोगों की तरह ही स्थानीय व्यापार समुदाय और बोरियत को तोड़ना हमारा समूह लक्ष्य आपको बहुमूल्य जानकारी, पैटर्न, उत्पादों और अनुभव प्रदान करना है। अच्छी तरह से चर्चा स्टॉक, विदेशी मुद्रा, सीएफडी, विकल्प, वायदा, तकनीकी विश्लेषण और कैसे इन सभी तत्वों को एकीकृत करने के लिए एक व्यापार रणनीति है कि आप के लिए काम करता है बनाने के लिए हम इस समूह को एक उपयोगी, इंटरैक्टिव और मजेदार अनुभव बनाने के लिए आपकी उपस्थिति और प्रतिक्रिया का स्वागत करते हैं। कृपया ध्यान दें: यह समूह उन लोगों के लिए खुला नहीं है, जो अपने व्यावसायिक हितों का प्रचार कर रहे हैं, अर्थात पाठ्यक्रम या व्यापारिक उत्पादों को बेच रहे हैं, हालांकि हम आवेदन पर कुछ पेशेवरों को आयोजक सदस्यों के विवेक पर बैठकों के लिए आमंत्रित कर सकते हैं। यह समूह पूरी तरह से परोपकारी तरीके से आगे बढ़ने का इरादा है। इस मीटअप में लोग इस प्रकार हैं: 41 9 आईटी फ़ोरम के सदस्यों 841 सिलिकॉन बिचर्स फेसबुक पर साइन अप करें या साइन अप करके क्लिक करके, आप पुष्टि करते हैं कि आप हमारी सेवा की शर्तों को स्वीकार करते हैं। गोपनीयता नीति माइकल बी मैथरी विदेशी मुद्रा ट्रेडिंग सिस्टम मुझे रिहाई की घोषणा करने पर बहुत गर्व है इस सॉफ़्टवेयर का एक व्यापारिक तरीका है जो कि 13,500 से अधिक छात्रों के लिए काम किया है, जो मैंने माइकल बी विधि को सिखाया है के लिए सही काम किया है। मैं इस पद्धति को एक सप्ताह के अंत पाठ्यक्रम में दुनिया भर में पिछले कुछ वर्षों से विदेशी मुद्रा मेडैसी में पढ़ रहा हूं। इस पद्धति के साथ, मेरे कई छात्र सफल ट्रेडिंग फॉरेक्स हैं I अब इस सॉफ़्टवेयर के साथ, मुझे पूरा यकीन है कि अधिक लोगों को माइकल बी पद्धति से पूरे विश्व में लाभ होगा। अगर आप अपने सप्ताहांत के पाठ्यक्रम विदेशी मुद्रा मैडैसी पर आने के लिए उत्सुक हैं, तो कृपया यहां क्लिक करें। विदेशी मुद्रा व्यापार की सबसे नई कुंजी प्राप्त करें यह बहुत सरल है, फिर भी बहुत शक्तिशाली है, कि कोई भी इसे कम या कोई अनुभव के साथ विदेशी मुद्रा से हर मिनट लाभ के लिए उपयोग कर सकता है। पिप्स तुम्हारा प्रिय व्यापारी हो सकता है, मुझे अपना नवीनतम और सर्वोत्तम विदेशी मुद्रा पद्धति सॉफ़्टवेयर पेश करने की अनुमति दें, जो आसानी से एक दिन में 100 पिप्स उत्पन्न कर सकती है, अंततः हम विदेशी मुद्रा व्यापार के लिए वास्तव में अविश्वसनीय कुछ बना सकते हैं: महत्वपूर्ण: यह एक गुप्त विधि है, कभी नहीं बाज़ार में पहले देखा गया यह बहुत खास है क्यों: क्योंकि हमने ब्रॉड-न्यू, कभी-देखा-नहीं (पहले अगस्त 2018 को प्रकाशित) का उपयोग किया है, विदेशी मुद्रा उपकरण और संकेतकों का एक साथ संयोजन - जो व्यापार की एक बड़ी समस्या को दूर करता है - अधिकांश गलत संकेतों के अन्य संकेतकों के विपरीत आपको अपने पीसी के सामने बैठने के लिए पूरे दिन सिग्नल उत्पन्न होने की प्रतीक्षा नहीं करनी पड़ती है। सब कुछ किया गया है - खरीदें पॉपअप चेतावनी, ई-मेल अलर्ट खरीदें ब्लू ब्यूय, रेड सेल को अपनी स्क्रीन पर प्रिंट किया जाएगा, जब आप सिग्नल जेनरेट करते हैं तो आपको ईमेल करने के लिए माइकल बी मेथड को कॉन्फ़िगर कर सकते हैं। सही है, सीधे अपने फोन या काम के ईमेल पर सीधे संकेत अलर्ट प्राप्त करें यह किसी भी मुद्रा युग्म पर भी काम करता है ताकि आप हमेशा अपने रास्ते आने वाले संकेतों को प्राप्त कर सकें, इससे कोई फर्क नहीं पड़ता कि बाजार क्या खुले हैं यह एफएक्स सॉफ्टवेयर है जो आपके अकाउंट में अविश्वसनीय राशि उत्पन्न कर सकता है - अगर आप नियमों का पालन करते हैं यहां तक ​​कि अगर आप शुरुआत कर रहे हैं, तो यह केवल कुछ मिनटों को मास्टर करने के लिए ले जाएगा - यह पूरी तरह से प्लग-एन-प्ले है, यह जानने के लिए कुछ नहीं है कि यह क्यों बहुत खास है आपको माइकल बी विधि की आवश्यकता क्यों सबसे बड़ी व्यापारिक समस्या हल हो गई है - निहाय शून्य झूठी संकेत यह विदेशी मुद्रा व्यापार के इतिहास में पहले कभी नहीं की तरह व्यापार लाभदायक बनाता है। मेरी माइकल बी विधि को जोखिम कारक, खोने का डर निकालने के लिए डिज़ाइन किया गया है। आराम से रहो इस नए सूचक का मुख्य लाभ FALSE सिग्नल एल्गोरिथ्म को छोटा कर देता है और प्रति व्यापार में बड़ा लाभ होता है। 1 मिनट के समय-सीमा के लिए अनुकूलित सूचक - एमएन (15 मिनट का समय सीमा आपको एक दिन में बहुत सारे बिसेल सिग्नल देता है), लेकिन यह आपको किसी भी अन्य उपकरण की तुलना में प्रति व्यापार में अधिक मुनाफा देती है। एवरेज ट्रेडिंग दिन: 100 पिप्स यह वास्तव में काम करता है मेरा तरीका मुख्य रूप से लाभदायक ट्रेडों को खोलने की अनुमति देता है क्योंकि संकेतक अगले कुछ मिनटों के भीतर मूल्य आंदोलन की दिशा को जानता है। केवल सवाल यह है कि यह कितना करना है मैं गारंटी देता हूं कि यदि आप संकेतक का सही ढंग से उपयोग करते हैं (सभी नियमों का पालन करें) - सरल व्यापार करने वाले आपके औसत दैनिक मुनाफे में प्रति दिन 100 pips जितनी अधिक हो सकती है यह अनुमान नहीं लगा है, यह अनुमान नहीं लगाता है, यह पता है कि कीमतें कैसे चल रही हैं पेश आ। यही कारण है कि यह इंटरनेट पर बेचे जाने वाले अन्य सभी उपकरणों और संकेतकों से बहुत भिन्न है जो कीमतों का अनुमान लगाने का प्रयास करता है और अनिवार्यतः गलत है। माइकल बी विधि एक बुद्धिमान विदेशी मुद्रा उपकरण है। यह आपको पैसे देगा और साथ ही यह सुनिश्चित करेगा कि आप बाजार पर कुछ अप्रत्याशित आंदोलनों के मामले में अपना व्यापार खो देंगे। इसमें एक जोखिम प्रबंधन कार्य है जो आपको सुनिश्चित करता है कि आप अपनी पूंजी और जीत को न खो दें। सभी खतरनाक संकेतों को ध्यान से फ़िल्टर किया गया है, यह अद्भुत नहीं है, यह मेरे रहस्यों का उपयोग नहीं है और आप लंबे समय तक खुली स्थिति रखने की चिंता नहीं करते हैं। आप सभी को माइकल बी विधि buysell संकेतों और अलर्ट व्यापार की जरूरत है 100 pips दैनिक हो सकता है तुम्हारा हो सकता है 10 में से 9 या 10 जीतने वाले ट्रेडों के लिए बिल्कुल संभव है। आप सभी को जानने की आवश्यकता है - व्यापारिक संभ्रांत के समूह के लिए जाने जाने वाले गुप्त तरीके और सटीक ट्रेडिंग एल्गोरिदम। माइकल बी विधि असली विदेशी मुद्रा व्यापारिक रहस्यों का एक समूह है जो दशकों के अनुभव से मेरे द्वारा विकसित किया गया था जो किसी को तुरन्त पैसा बनाने शुरू करने की अनुमति देता है - हर एक मिनट। यह एक ज्ञात तथ्य है कि वहाँ बहुत सारे कचरा फॉरेक्स अल्पावधि व्यापार प्रणालियां हैं, जो कि वे उपयोग किए जाने वाले इलेक्ट्रॉनों के मूल्यवान नहीं हैं। इनमें से कुछ एफएक्स व्यापारिक प्रणालियां केवल विदेशी मुद्रा तकनीकी विश्लेषण की मूलभूत बातें बताती हैं, कोई वास्तविक विदेशी मुद्रा रणनीति नहीं पढ़ती हैं, और अन्य केवल 5 और 20 चलती औसत क्रॉस पर निर्देश देने के लिए अभी तक जाते हैं। आप विदेशी मुद्रा व्यापार प्रणालियों पर सैकड़ों डॉलर बर्बाद कर सकते हैं जो आपको अपने स्थानीय किताबों की दुकान में (या यहां तक ​​कि इंटरनेट पर मुफ्त में) 20 से अधिक खर्च करने से सीख सकते हैं। क्या होगा अगर आप संभावित रूप से सैकड़ों या हजारों डॉलर कमा सकते हैं अगले 1-2 घंटों के भीतर, माइकल बी पद्धति के साथ, यह संभव है। मेरी विधि ने लगभग कोई जोखिम नहीं के साथ एक पागल नेट लाभ बनाया। यह आपको दूर उड़ा रहा है। विदेशी मुद्रा बाजार का व्यापार हमेशा बेहद लाभदायक रहा है जो भी अन्य आय विधि आपको एक व्यापार से हजारों डॉलर में लाने की अनुमति देता है, उसके बाद। निश्चित रूप से उनमें से कोई नहीं जो मुझे पता है लेकिन इसका सामना करने के लिए, अब तक, स्केलिंग जोखिम भरा हो सकता है। आप देख रहे हैं कि मैंने अभी कुछ ऐसी चीज जारी की है जो विदेशी मुद्रा को बदलने के लिए जा रहे हैं क्योंकि आज हम इसे जानते हैं। माइकल बी विधि अनुभवी व्यापारी आपको बता देंगे, कोई पवित्र कंघी बनानेवाले की रेती नहीं है। मैं दृढ़ता से असहमत हूँ। यह सही नहीं है कि कोई सही पद्धति नहीं है, लेकिन उन्नत फेलिस सिग्नल फिल्टर के साथ एक सही खरीददारी बेचने की सिग्नल पद्धति हो सकती है। व्यापार का अद्भुत विश्व इतना आसान होगा कि कोई भी एक पवित्र ग्रील विधि बना सकता है जो आपको बताएगा कि वास्तव में कब बाजार में प्रवेश करें और अपना व्यापार बंद करने के बाद जीवन आसान नहीं होगा यह कोई तनाव नहीं होगा और आपके लिए सभी कड़ी मेहनत की जाती है। खैर, व्यापारियों ने बाजारों की शुरुआत के बाद से इसे पूरा करने की कोशिश की है। इस उपलब्धि को पूरा करने के प्रयास के लिए अनगिनत तरीकों का निर्माण किया गया है। कोई भी सफल नहीं हुआ है अब तक इन पवित्र गीलों के व्यापारिक तरीकों के साथ बड़ी समस्या यह है कि वे ऐतिहासिक और ठंडे अध्ययनों का उपयोग कर रहे हैं। ये अध्ययन एक व्यापारी को बताता है जो पहले ही हो चुका है। ये तथ्य संकेतक के बाद कीमत की कार्रवाई के आधार पर व्यापार के रूप में बाजार की समान अंतर्ज्ञान प्रदान नहीं कर सकते। तकनीकी संकेतक व्यापारियों से बहुत अधिक दूर महसूस करते हैं नहीं, मैं नहीं कहता कि माइकल बी विधि पवित्र गेलिल है, लेकिन यह एक आश्चर्यजनक लाभदायक तरीका है - इसे आज़माएं और आपको अंतर महसूस होगा। यह बस शानदार है जैसा कि आप इस पत्र को पढ़ रहे हैं, विधि वास्तव में हमारे लिए और अन्य कई माइकल बी विधि मालिकों असली नकदी के लिए उत्पादन कर रहा है। यह तब से रहा है जब हमने इसे अपने जीवित खातों पर निकाल दिया और व्यापार व्यापार के बाद लाभप्रद, सटीक और सबसे महत्वपूर्ण रूप से जारी रखा। लगभग पूरी तरह से जोखिम मुक्त आपको माइकल बी मेथड के कैश प्रॉड्यूसिंग पावर से दिन में लाभ के लिए विदेशी मुद्रा बाजार के बारे में लगभग कुछ भी नहीं जानना चाहिए। आपको बस एक प्रोग्राम को डाउनलोड करने और खरीदें या बिक्री बटन को पुश करने की ज़रूरत है - ये है कि यह बात है हम इस तथ्य से अवगत हैं कि बहुत से लोग प्रौद्योगिकी को मुश्किल समझते हैं। इसलिए, हमने वास्तव में समय लिया और आप पाएंगे विदेशी मुद्रा सॉफ्टवेयर को स्थापित करने के लिए सबसे आसान उत्पादित। आप वास्तव में आश्चर्यचकित होंगे जब आप देखते हैं कि यह उठना और चलना कितना आसान है और चल रहा है I'm नहीं कहना है कि आप माइकल बी विधि के साथ अगला अरबपति होंगे .. मुझे लगता है कि यह वह हिस्सा है जहां मुझे यह कहना चाहिए अगर आप खरीदते हैं मेरे उपकरण, आप 10 अरब डॉलर कर देंगे मैं यह नहीं कहने जा रहा हूं। मैं आपको बता दूंगा क्यों क्योंकि, स्पष्ट रूप से मैं आपको नहीं जानता ऐसे कुछ लोग हैं जो बुरे व्यापारियों के लिए अभी पैदा हुए हैं। कोई फर्क नहीं पड़ता कि आप क्या करते हैं। इससे कोई फर्क नहीं पड़ता कि आप उन्हें सिखाते हैं। वे विफलता के लिए किस्मत में हैं मुझे नहीं पता कि क्या वे निर्देशों को अच्छी तरह सुनते हैं या वे डर से विचलित हो जाते हैं यदि कोई व्यापार उनके खिलाफ 10 पिप्स चला जाता है लेकिन मैं मुझे यह कहना है। आप जो सुरक्षित हैं, मैं सुरक्षित रूप से कह सकता हूं, आपको पूरे नए सेट आँखों के माध्यम से विदेशी मुद्रा व्यापार दिखाई देगा। आप जानकारी के साथ क्या करते हैं, कड़ाई से आप पर निर्भर है मुझे यह भी एहसास है कि कुछ लोग इस के लिए अभी तक नहीं हो सकते हैं माइकल बी पद्धति का पुन: मुद्रित नहीं किया गया माइकल बी विधि अपने संकेतों को दोबारा नहीं बदल रहा है या बदल नहीं रहा है - एक बार उत्पादित सिग्नल खरीदने या बेचने के संकेत गायब नहीं होंगे। महत्वपूर्ण: इस सॉफ्टवेयर के पीछे का सिद्धांत किसी विशेष प्रवृत्ति की ताकत के मूल्यांकन पर आधारित है और गणना करता है कि जब कुछ अज्ञात कीमत एक्शन ट्रिक्स और संयोजन के आधार पर बाजार में प्रवेश किया जाए। संकेतों को एक बार देखा जाने के बाद, यह संकेतक में बने सभी के लिए इंतजार कर रहा है। जैसे ही सब कुछ सिंक में हो, जैसे ही माइकल बी मेथ आपको एक सिग्नल और एक पॉप अप चेतावनी देता है जो आपको बताता है कि बाजार में कब और कहां प्रवेश करें। जैसा कि पहले बताया गया है, यह संकेत भी उत्पन्न होने पर आपको एक ईमेल भेजने के लिए कॉन्फ़िगर किया जा सकता है। इसका अर्थ है आपके पीसी पर सचेतक ताकि आप अपने पीसी के सामने पूरे दिन बैठे न हों कैसे माइकल बी विधि काम करता है: यह वास्तव में बहुत सरल है यहाँ कैसे 3 आसान चरणों में काम करता है: एक विदेशी मुद्रा जोड़ी या एक शेयर चुनें जो आप व्यापार करना चाहते हैं। एक चार्ट खोलें अपना समय क्षितिज चुनें: एम 1 - एमएन जब भी आप कोई क्रय या बेचने के संकेत देखते हैं या अलर्ट प्राप्त करते हैं, तो आप तय करते हैं कि आप व्यापार में प्रवेश करना चाहते हैं या नहीं। - प्रवेश के साथ ईमेल चेतावनी और नुकसान के स्तर को रोकने के लिए - प्रविष्टि के साथ पॉपअप चेतावनी और नुकसान के स्तर को रोकने के लिए (ध्वनि के साथ) माइकल बी पद्धति आपको हर व्यापार पर सटीक प्रविष्टियाँ देता है, हर सॉफ्टवेयर मालिक को उसी सटीक ट्रेड ट्रांजैक्शन लेने की इजाजत देता है । सचमुच, यदि आप लाल और नीले रंग की पंक्तियों को पढ़ सकते हैं और कुछ सरल नियम सीख सकते हैं, तो आप मिनटों के एक मामले में माइकल बी विधि के साथ व्यापार करना सीख सकते हैं। गया व्यक्तिपरकता और दूसरी अनुमान लगाना है कि 1 सबसे अधिक व्यापारियों ने अल्ट्रा तेज प्रारंभिक प्रविष्टि सिग्नल को विफल कर दिया है, नुकसान के स्तर को रोकना इस पद्धति में आपके जीवन को पूरी तरह से बदलने की क्षमता है। यह बेहद लाभदायक गुप्त पद्धति अब सॉफ्टवेयर मोड में उपलब्ध है, जो वर्षों से छिपा हुआ है। एक बार जब आप यह सॉफ़्टवेयर प्राप्त करते हैं - आप कभी भी अन्य विधि के लिए फिर कभी नहीं देखेंगे, और कभी भी अन्य ट्रेडिंग फ़ॉरेक्स रोबोट या संकेतक का उपयोग नहीं करना चाहेंगे, आप प्रति दिन 20-100 ट्रेडों बनाने की उम्मीद कर सकते हैं और लक्ष्य कंप्यूटर पर कम वक्त के रूप में खर्च करना है मुमकिन। हालांकि माइकल बी मेथ प्रयोक्ता मैनुअल आपको सही व्यापार समय बताता है जब आप इस सॉफ़्टवेयर को सफलतापूर्वक उपयोग कर सकते हैं। यदि आप एक ऐसा सॉफ्टवेयर चाहते हैं जो राजस्व क्षमता बनाने के मामले में गलत नहीं हो सकता है, तो कृपया अभी माइकल बी विधि का उपयोग करें। यह आपको मिलेगा: - कदम से कदम उपयोगकर्ता गाइड (पीडीएफ) - पूर्ण विवरण - क्यों सॉफ्टवेयर अल्ट्रा फायनाइज है? - सॉफ्टवेयर ही (प्लगइनप्ले) - मैं आपकी सहायता करूँगा - वादा माइकल बी विधि स्थापित करने के लिए सुपर आसान है और इसमें तकनीकी अनुभव या ज्ञान की आवश्यकता नहीं है। उस के ऊपर, आपकी हमेशा सहायता और सहायता करने के लिए मेरा व्यक्तिगत समर्थन होगा, इसलिए हमें यकीन है कि आप इसे आसानी से स्थापित और मुनाफा देंगे एक बार जब आप इसे खरीद लेंगे तो आप तुरन्त माइकल बी मेथड भेज देंगे - भले ही रात के बीच में हो। माइकल बी विधि किसी भी मुद्रा, 1 या एमएन चार्ट और दोनों प्रमुख व्यापारिक सत्रों पर लाभ कमाता है। क्या मायने रखती है माइकल बी पद्धति आपके लिए जो लाभप्रद सिग्नल उत्पन्न करती है, उसमें से प्रत्येक जोड़ी आप व्यापार करते हैं। हमारे अज्ञात एल्गोरिथ्म का उपयोग करते हुए हमारे संकेतक स्वचालित रूप से किसी भी मुद्रा के अनुकूल होते हैं और उसमें सबसे अनूठे और सटीक व्यापारिक संकेत पाते हैं। नई: प्रशंसापत्र अगस्त 17-19, 2018 प्राप्त हाय माइकल जैसा कि आप जानते हैं कि मैं 200 pips के बारे में थोड़ा उलझन में था, लेकिन मैंने सोचा कि मैं इसे कोशिश करूँगा और अगर मुझे नहीं लगता कि यह मेरा पैसा वापस मिल जाएगा। आज मैंने एक डेमो खाते पर कोशिश की और पहली बार में 4 मुद्राओं पर 60 पीप किए। मैं प्रभावित हुआ। मैंने वापस चेक किया और यूरोडोलर जीबीपीडोलर जीबीपीरू और गुड़ियार्कफ़ को देखा। अगर मैं चारों ओर फंस गया होता तो मैं इस बार दोपहर में 400 पिप्स भर कर देता। इसलिए मैंने 2 मिनट में 14 पिप्स की एक त्वरित खोपड़ी के लिए बसाया डेमो के साथ जारी रखने के लिए जा रहे हैं लेकिन अगले गुरुवार को मेरी पहली लाइव व्यापार को देखते हुए देखें यह पैकेज ऐसा लगता है कि यह कई बार धन्यवाद केल्विन के रूप में खुद के लिए भुगतान करेगा एक डिस्लेक्सिक के रूप में, कहने के लिए कि मैं कुछ समय पहले चीजों को अलग तरीके से देखता हूं। अच्छी तरह से अपने तरीके से मामला नहीं है मैं इसे पूरी तरह से देख रहा हूं, क्योंकि यह अपने काम को छूता है। 1. जिस तरह से वह खुद मोमबत्तियों के साथ स्थित है 2. मैं इसके साथ आराम से महसूस करता हूँ 3. नियमों का पालन करें, मैं नहीं करने के लिए परीक्षा थी लेकिन मैंने पहले दिन 30 9 .00 के साथ किया और यह किया। आपके ऑफ़र के लिए बहुत बहुत धन्यवाद कुछ दिन पहले, मैंने आपका मथॉड खरीदा था और बहुत खुश हूँ मैं इसे एक घंटे के लिए और आपके निर्देशों के अनुसार उपयोग करता हूं। 160 यूरो का लाभ हुआ सचमुच जोरदार। अच्छा काम रखो धन्यवाद बहुत बहुत धन्यवाद टीओ धन्यवाद माइकल आज बेहतर था उठा लिया सिर्फ 80 pips के शर्मीली उस 5 एम की प्रवृत्ति का उपयोग करते हुए और उसी दिशा में एम 15 का व्यापार करना यह बहुत आसान बना दिया और चाबुक और कटाई से बचा। अभी भी आश्वस्त नहीं है कि यहां हमारे छात्रों में से एक का एक वीडियो चैनल है, आप यह ट्रैक कर सकते हैं कि वह दैनिक कैसे पैसे कमा रही है। प्र। माइकल बी विधि ए का उपयोग करना शुरू करने के लिए मुझे क्या चाहिए। आपको प्रणाली का उपयोग करने के लिए मूल कंप्यूटर और इंटरनेट कनेक्शन की ज़रूरत है, सेटअप के लिए सभी जानकारी प्रदान की गई है। ए। माइकल बी विधि पूरी तरह से ठीक काम करती है: 1min पर - एमएन ए। माइकल बी विधि किसी भी विदेशी मुद्रा जोड़े हां पर कोई भी ठीक काम करती है। प्र। प्रश्न पर माइकल बी पद्धति किस मंच पर होगी? मैं सॉफ्टवेयर कैसे प्राप्त कर सकता हूं क्यू। क्या यह एक रोबोट है, ईए ए। यह विदेशी मुद्रा व्यापार पद्धति है जो आपको दिखाएगा कि कब खरीदने या बेचने के लिए। प्रश्न: इससे पहले कि मैं अपने खुद के पैसे का जोखिम उठाने से पहले डेमो अकाउंट पर चला सकता हूं। हां, हां, जब तक आप देखते हैं कि आप इसे लगातार मुनाफा बना रहे हैं तब तक आप एक डेमो खाते पर चला सकते हैं, तो आप स्विच कर सकते हैं एक वास्तविक खाता प्रश्न: मुझे व्यापार शुरू करने के लिए कितना पैसा चाहिए। आप कुछ दलालों के साथ 100 से कम शुरू कर सकते हैं, हालांकि हम कम से कम 250 की न्यूनतम राशि की अनुशंसा करते हैं। हम आपको दलाल की सिफारिश कर सकते हैं। प्रश्न: क्या आप सहायता प्रदान करते हैं। हां, हम सिस्टम की स्थापना और कार्यान्वयन, धन प्रबंधन मुद्दों, तकनीकी प्रश्नों और सामान्य व्यापार समर्थन दोनों के साथ पूर्ण सहायता प्रदान करते हैं। प्रश्न: क्या आपके सिस्टम के लिए कोई मासिक शुल्क है। ए बिल्कुल नहीं मासिक शुल्क हैं, यह कड़ाई से खरीदारी बंद है।

No comments:

Post a Comment