Tuesday 7 November 2017

विदेशी मुद्रा उपकरण


फॉरेक्स कीर्ड समीक्षा - फॉरेक्सआर्ड आपकी खोज को परिष्कृत करें केवल कुछ खास स्टार रेटिंग्स के साथ समीक्षा प्रदर्शित करने या किसी निश्चित अवधि की समीक्षा दिखाने के लिए अपनी खोज को परिष्कृत करने के लिए नीचे दिए गए टूल का उपयोग करें। उदाहरण के लिए 1 सितारे पर क्लिक करें ताकि हमारे पास समीक्षा प्रदर्शित हो सकें, जिसने 1 सितारे रेटिंग प्राप्त किया है या पिछले महीने के भीतर केवल पिछले महीने पोस्ट की गई समीक्षाओं को प्रदर्शित किया है। केवल पिछले 12 महीनों के भीतर (पिछले समीक्षाएँ) से (0 समीक्षा से) पिछले 12 महीनों के भीतर (से (0 समीक्षा से) समय के साथ केवल 5 स्टार 21 4 सितारा 1 3 स्टार 2 स्टार 1 स्टार औसत रेटिंग 0 समीक्षा) 1 से 20 के परिणाम दिखा रहा है 20 नवीनतम समीक्षाएँ। पिछला 1 2 अगला पर लिखे: 26122018 anne. anne (1 समीक्षा लिखित) मैं उन सेवाओं से बेहद खुश हूं जो विदेशी शहर प्रदान करता है। मैं विदेशी मुद्रा में एक नौसिखिया हूँ, लेकिन मैं कंपनी की पेशकश के विशेष शिक्षा कार्यक्रम के लिए वास्तव में तेजी से धन्यवाद व्यापार के मूल बिंदुओं को सीखने में सक्षम था। मैं अपने ब्लॉग को अक्सर नवीनतम जानकारी प्राप्त करने के लिए पढ़ता हूं जो मुझे सफलतापूर्वक व्यापार करने में सहायता करता है कभी कल्पना न करें कि मैं विदेशी मुद्रा पर पैसे कमाऊंगा, लेकिन इस तरह की कंपनी के साथ विदेशी मुद्रा के रूप में यह वाकई दिलचस्प, रोमांचक और सुरक्षित है Read Full Review मैंने फोकसयार्ड के साथ एक खाता खोला है और 24 फरवरी 200 9 को 500 जमा किया। उन्होंने मुझे बताया कि वे एक दे रहे हैं 500 रुपये जमा करने वाले हर व्यक्ति को 500 रुपये की नकद वापस लेना है, हालांकि मुझे इसकी आवश्यकता नहीं है कि आईआरएसक्वाम के रूप में अपनी ट्रेडिंग रणनीति के लिए एक दीर्घकालिक व्यापारी और मेरे जोखिम प्रबंधन के अनुसार मैं केवल 0, 1 लॉट के लिए व्यापार करता हूं और इसके लिए केवल 50 मार्जिन की आवश्यकता होती है, इसलिए मैं केवल एक ही हिस्सा जमा कर सकता हूं एक ब्रोकर के लिए मेरी व्यावसायिक पूंजी का और बाकी का मैं एक बैंक में रख सकता हूं जहां मुझे प्रति वर्ष कुछ सेंट मिलते हैं। इसलिए वास्तव में मुझे व्यापार के लिए नकद वापस लेने की ज़रूरत नहीं है, लेकिन अगर कोई दलाल इसे पेश करता है तो उसे क्यों नहीं लेना चाहिए? बाजार के विश्लेषण के कुछ दिनों बाद और प्रवेश बिंदु की प्रतीक्षा करने के बाद मैंने 5:57:24 जीएमटी 03022009 पर अपना पहला स्थान खोला। दिन के अंत में बाजार मेरे लक्ष्य पर पहुंच गया और मैंने 282 पिप्स लाभ के साथ मेरी स्थिति बंद कर दी ( thatrsquos 282 0.1 बहुत व्यापार के साथ) जैसा कि फॉरेक्सहार्ड एक युवा दलाल है और किसी भी विनियमन निकाय द्वारा विनियमित Inrsquot मैं उन्हें जांचने और लाभ वापस लेने का फैसला किया। अनुरोध को 96 घंटे में संसाधित किया जाना चाहिए था लेकिन वास्तव में इसे 7 दिनों से अधिक के बाद संसाधित किया गया था। खाता प्रबंधक ने मुझे बताया कि अगली बार सबकुछ समय पर होगा। मुझे उस लम्बी वापसी की प्रक्रिया के कारण थोड़ा संदिग्ध महसूस करना पड़ा, इसलिए मैंने न केवल उन्हें एक वापसी के साथ जांचने का फैसला किया जैसा कि मैंने शुरुआत में सोचा था, लेकिन जब तक मैं देख नहीं सकता था कि वे इससे ज्यादा भुगतान करते हैं, तब तक मैं हर मुनाफा को वापस लेने की कोशिश करूँगा मैंने जमा किया था और समय में इसलिए एक अच्छा प्रवेश बिंदु की प्रतीक्षा करने के एक महीने बाद मैंने अपना दूसरा व्यापार बनाया। चार दिनों में मैंने अपनी स्थिति 252 मुनाफे के साथ बंद कर दी। मैं आपका ध्यान देना चाहता हूं कि मैंने 0.1 लॉट का कारोबार किया और उपयोग की गई मार्जिन केवल 50 थी (अटैचमेंट देखें), इसलिए 950 फ्री मार्जिन थे। इसके अलावा अधिकतम मेरे बाजार में 105 अंकों का अंतर था (मैंने 1.4498 GBPUSD पर अपना स्थान खोला और उस दिन के लिए कम 1.4393 था)। तो यहां तक ​​कि बाज़ार के सबसे खराब बिंदु पर भी मुझे 845 मुफ्त मार्जिन (यहां पर बात यह है कि जैसा कि आप देख सकते हैं कि मैं अपने 500 नकद वापस इस्तेमाल नहीं कर सकता)। तो 24.03.2009 को मैं एक और 218 की वापसी का अनुरोध करता हूं (हालांकि मैंने 252 बना लिया है, मैंने अगली बार उन्हें चेक करने में सक्षम होने के उद्देश्य से केवल 500 रुपये की अपनी कुल जमा राशि में कुल 218 को वापस लेने का फैसला किया था जब अधिक वापस लेने के लिए मैंने जमा किया है)। अच्छी तरह से 96 घंटे बीत जाने के बाद मैंने यह पूछने के लिए अपने खाते के प्रबंधक से संपर्क किया कि क्यों निकाली गईं निकासी की प्रक्रिया पर कार्रवाई की गई। उन्होंने वादा किया था कि उस दिन के अंत तक इसे संसाधित किया जाएगा। अगले दिन उसने मुझे वही कहा। और 31.04.2009 को जब मैंने फिर से लाइव चैट के माध्यम से उनसे संपर्क किया तो उसने मुझे बताया कि एक समस्या थी और मुझे अपने प्रबंधक डेनियल वेलिंगटन से जुड़ा हुआ था। श्री डैनियल ने मुझे बताया कि अगर मैं अपना आरंभिक जमा वापस ले लेता हूं तो मुझे नकदी के लिए अपने खाते को समायोजित करना होगा क्योंकि यह प्रारंभिक जमा राशि से जुड़ा हुआ है (चैट ट्रांसक्रिप्ट से उद्धरण)। मैंने कहा ठीक है, मैं नकदी के बारे में ध्यान नहीं देता क्योंकि मुझे अपने व्यापार के लिए इसकी आवश्यकता है। इसलिए उन्होंने मेरे खाते से 500 नकद वापस हटा दिए और 1 अप्रैल को मुझे अपना 218 भेज दिया। उस वार्तालाप और समय के बाद मुझे अपना पैसा (8 दिन) प्राप्त करने के लिए इंतजार करना पड़ता था, मैं इस दलाल के बारे में और भी अधिक संदिग्ध हो गया, इसलिए मैंने अगले और आखिरी जांच कदम ndash बनाने का निर्णय लिया और फिर मैंने जमा कर लिया। यह साबित करना चाहिए था कि क्या वे एक असली दलाल या सिर्फ एक बाल्टी की दुकान थी। इसलिए मैंने एक और वापसी का अनुरोध किया लेकिन इस बार क्रेडिट कार्ड के माध्यम से नहीं बल्कि एक बैंक तार के माध्यम से। 96 घंटे के बाद मैंने अपने अकाउंट मैनेजर पैबेल से संपर्क किया, जिन्होंने मुझे बताया था कि यह दिन के अंत तक किया जाएगा। अगले दिन उसने मुझे बताया कि मैंने बैंक के तार की मांग की थी और उनके पास बैंक खाता नंबर नहीं था, और उन्होंने मुझे एक और अनुरोध करने की सलाह दी, लेकिन क्रेडिट कार्ड जमा करने के लिए, क्योंकि यह वापस लेने का आसान और तेज़ तरीका होगा। मैंने ठीक कहा, और एक और वापसी का अनुरोध किया। इसके अलावा मैंने उससे पूछा कि क्या मुझे 96 घंटों तक इंतज़ार करना होगा, उन्होंने कहा कि वह इसे तेजी से बनाने की कोशिश करेंगे। बेशक मैं एक और 96 घंटे इंतजार कर रहा था और फिर से लाइव चैट के माध्यम से पैबेल से संपर्क किया। उसने मुझसे कहा कि वह मुझे एक सकारात्मक जवाब देने के लिए मुझे फोन करना चाहता था। तो उसने मुझे बुलाया और मुझे बताया कि वे मुझे मेरे पैसे नहीं भेज सकते हैं क्योंकि मैंने इसे अपने 500 रुपये की नकल की मदद से बनाया है))) मैंने उनसे उस स्थिति को समझाया और कहा कि वह अपने शीर्ष से प्रबंधन। उसने मुझे बताया कि कोई भी उपलब्ध नहीं था और उसका प्रबंधक अगले दिन मुझे फोन करेगा। अगले दिन मुझे एक ईमेल मिला जिसमें कहा गया था कि उनके प्रबंधक श्री डैनियल (उद्धरण) आपसे अगले सप्ताह के शुरूआती दिनों के बारे में पूछताछ के बारे में पूछते हैं, हम उम्मीद करते हैं कि हम इस समस्या को दोनों पक्षों के साथ सौहार्दपूर्ण ढंग से ठीक कर सकते हैं। हमारे संबंधों की शुरुआत से सभी ई-मेल और चैट ट्रांसक्रिप्ट, और मुझे संदेहास्पद महसूस करने के बाद भी विभिन्न स्क्रीनशॉट्स के दसियों का बनाया गया)। एक महीने पहले ही पारित हो चुका है जब मैंने उस ई-मेल को प्राप्त किया था लेकिन कोई मुझे नहीं बुलाता था मैंने कम से कम 5 बार लाइव चैट के माध्यम से श्री पैबेल और श्री डैनियल से संपर्क करने की कोशिश की लेकिन वे कभी उपलब्ध नहीं थे मैंने उन्हें कुछ ई-मेल भेजे लेकिन बिना किसी उत्तर के भी। वैसे ही हम इस ब्रोकर को वास्तव में एक दलाल को देख सकते हैं, लेकिन सिर्फ एक बाल्टी की दुकान है, जो कि अगर आप पैसे कमाते हैं तो आपको अपनी जमा राशि वापस भेजती है और अगर आप पैसे खो देते हैं तो वह पैसा कमाता है इसलिए वे एक व्यवसाय कर रहे हैं जहां वे केवल पैसे कमाते हैं और उनके ग्राहक केवल पैसा खो देते हैं ठीक है, मैंने 2 माह का बाजार का विश्लेषण किया और उन 534 को बनाने के लिए अपनी कड़ी मेहनत के पैसे को खतरे में डाल दिया और दलाल की वजह से मुझे इसे नहीं मिला। मैं वास्तव में उम्मीद करता हूं कि कुछ एफपीए ऐसा कर सकता है, सबसे पहले, इस ब्रोकर के बारे में दुनिया भर के सभी व्यापारियों को सूचित करें, और दूसरे के लिए, मुझे 2 महीने खर्च करने के लिए अपना पैसा कमाने के लिए मेरी सहायता करें। यह शिकायत एक प्रतिलिपि है - एक साल पहले (मई 200 9) की तुलना में किसी अन्य लोक की शिकायत की गई रिपोर्ट (और हल) असली घोटाला कौन है पर देखें: फॉरेक्सपीसएएमएमएफ़ेक्स-फोरमस्क-अलर्ट-फोल्डर -4796-मिल-स्कैमड-फॉ मैं सहमत हूँ.forexpeacearmy घोटाले की वेबसाइट है, स्पैम की समीक्षा करता है हाल ही में चर्चा की गई शिकायतें लाल लोबस्टर कुल मिलाकर अनुभव 1 20 मिनट पहले वाइड सट्टा के विषय 6. वीकेटी फाइनेंशियल (8) टॉम थिरू उर्फ ​​थिरुकुमार थिरुनावकरसू 8. बल्क (6) इल्काका ट्रम्प को हटाने नवीनतम प्रश्न आज मैस अप फोटो हीरे की अंगूठी की खराब गुणवत्ता सेट करें अधिक मेस-अप कॉपी 2018 शिकायतों का पालन करें हमें का पालन करें: Google यदि आपके पास कोई पूछताछ, या कोई रचनात्मक विचार, रचनात्मक विचार और उचित ऑफ़र है, तो कृपया हमसे संपर्क करें

No comments:

Post a Comment