Saturday 25 November 2017

विदेशी मुद्रा फैक्टरी प्रवृत्ति सभी जोड़े परीक्षण व्यापार


ट्रेंड ट्रेडिंग सभी पेड़ों ठीक है, तो आप काउंटर प्रवृत्ति (लाल रेखा) को तोड़ने की प्रतीक्षा नहीं करते हैं, लेकिन मूल रूप से आप एक चैनल पर भी व्यापार करते हैं। क्या यह एक quotvalidquot 3sma शैली, या इसके अलावा अपने खुद के अलावा सख्ती से 3 एसएमए सिस्टम द्वारा प्रवेश के 2 प्रकार हैं। 1. सेटअप चार्ट से (ट्रिगर चार्ट से पिछले एसआर और 2 का परीक्षण करने के बाद 30 एसएमएएम के बाहर की पहली मोमबत्ती बंद होती है जिसमें रिट्रेसमेंट ट्रेंडलाइन 1-2-3 का ब्रेकिंग शामिल है। संलग्न छवि (विस्तार करने के लिए क्लिक करें) वाणिज्यिक सदस्य में शामिल हुए सितंबर 2018 2,467 डाक अगर आप लोग एन ट्रेड ट्रेंड व्यापार के बारे में गंभीर हैं, तो पहले आपको कुछ नियम हैं कि उन्हें छड़ी करने के लिए तैयार रहें। इसके अलावा, अपने सभी संकेतक को छोड़कर किसी को छोड़ दें, जो कि एक सूचक के रूप में वर्गीकृत है, वास्तव में एक विधि है। (हेइकेन आसि) रुझान हर बार सीमा पर पाये जा सकते हैं, लेकिन लंबी अवधि या स्विंग व्यापारी के लिए मुख्य रूप से 4 एच amp दैनिक पर उपयोग किया जाता है। क्यों Heiken Ashi सरल। मोमबत्ती रंग बदलने पर कोई भ्रम नहीं है। AlliumPorrum, मुझे नहीं पता है कि आप यहाँ क्या पूछ रहे हैं यह एक ब्रेकआउट भीड़ की तरह लग रहा है। मूल्य का अर्थ है कि बाहर तोड़ दिया लेकिन बग़ल में चल रहा है.मैं न सोचता हूं कि इस तक कोई प्रविष्टि नहीं है कीमत एच के शीर्ष भाग को तोड़ते हैं ऑरिज़ॉन्टल चैनल और ब्रेकआउट प्रतिरोध का परीक्षण करें। मेरे अस्पष्ट स्पष्टीकरण के बारे में क्षमा करें। मैं बस यह समझने की कोशिश कर रहा हूं कि यदि मूल्य की कार्रवाई एक चैनल में हो तो (पीली रेखा इसके नीचे है), क्या मुझे बीपीसी को लघु व्यापार (एनआर 2) लेने से पहले पीले रंग की रेखा के नीचे पाया जाना चाहिए। जब मैं काउंटर ट्रेंडलाइन तोड़ चुका हूं (लाल रेखा एपीपी एनआर 1.) और बीपीसी जगह में है, तो मैं व्यापार को कैसे ले सकता हूं, इसके लिए मैंने जो समझ लिया है, बीपीसी को वैध व्यापार सिग्नल के लिए भीड़ क्षेत्र से मिला होना चाहिए, इसलिए व्यापार होना चाहिए स्थिति 1 पर ले लिया। 1 लेकिन दूसरी तरफ, यदि स्थिति 1 से छोटा व्यापार खोला गया है, तो पीले रंग की प्रवृत्ति पर एक स्पष्ट समर्थन क्षेत्र है, इसलिए इसके विरुद्ध कम करना अच्छा विचार है यह फिर से झूठा अलार्म हो सकता है, जैसे कि पहले लाल काउंटर प्रवृत्ति के बाद मेरे अस्पष्ट स्पष्टीकरण के बारे में क्षमा करें। मैं बस यह समझने की कोशिश कर रहा हूं कि यदि मूल्य की कार्रवाई एक चैनल में हो तो (पीली रेखा इसके नीचे है), क्या मुझे बीपीसी को लघु व्यापार (एनआर 2) लेने से पहले पीले रंग की रेखा के नीचे पाया जाना चाहिए। जब मैं काउंटर ट्रेंडलाइन तोड़ चुका हूं (लाल रेखा एपीपी एनआर 1.) और बीपीसी जगह में है, तो मैं व्यापार को कैसे ले सकता हूं, इसके लिए मैंने जो समझ लिया है, बीपीसी को वैध व्यापार सिग्नल के लिए भीड़ क्षेत्र से मिला होना चाहिए, इसलिए व्यापार होना चाहिए स्थिति 1 पर ले लिया। 1 लेकिन दूसरी तरफ, यदि लघु दोनों वैध हैं लेकिन वे 2 अलग रणनीतियों हैं लाल रेखा का व्यापार करना आप चैनल के अंदर व्यापार कर रहे हैं। आपके पास एक डबल टॉप है पिछला टॉप की दूसरी अस्वीकृति और आपका लक्ष्य पीला लाइन है यह हेक्टेर्स ट्रेडिंग पाठ्यक्रम का हिस्सा नहीं है। पीली रेखा का ट्रेडिंग हेक्टर कोर्स का हिस्सा है जिसमें आप बीपीसी की थोड़ी देर की पुष्टि करने के लिए प्रतीक्षा करते हैं। लक्ष्य चैनल की चौड़ाई है। इस 3 एसएमए पद्धति के बारे में मेरे पास कुछ प्रश्न हैं, जिनसे मुझे इस धागे या किसी अन्य स्थान से स्पष्ट जवाब मिल गया है: - जब व्यापार लेते हुए, बी.पी.सी. की शुरूआत के पीछे एसएल की स्थापना करना मेरे लिए काफी स्पष्ट है लेकिन, कुछ पदों से मुझे यह मालूम है कि कुछ व्यापारियों (कुछ मामलों में रात के मौसम भी) सप्ताहांत में ट्रेडों को खोलते हैं, और मैं सोच रहा हूं कि यह एक बड़ा जोखिम न लेने के साथ कैसे संभाला है, इसका मतलब है 3 एसएमए विधि में एसएलएस आमतौर पर काफी तंग है, और यहां तक ​​कि अगर व्यापार शुक्रवार को एक जीतने वाला था, तो सप्ताहांत का अंतर इसे नष्ट कर सकता है। 3 एसएमए एसएल या तो 1-2-3 में से 3 या एसएमए 50 से ऊपर है। कौन सा उपयोग करने वाला पूरी तरह से इस पर निर्भर करता है कि आप व्यापारी कैसे हैं। सप्ताहांत में एक व्यापार रखने में सक्षम होने पर 2 चीजों पर निर्भर करता है 1. आपका सेटअप समय सीमा 2. आपकी व्यापार योजना और जोखिम आप 1 एच पर व्यापार नहीं कर सकते और सप्ताहांत में इसे पकड़ सकते हैं इसी प्रकार आप साप्ताहिक सेटअप के लिए केवल 30 पिक्स लेने के लिए सप्ताह का इंतजार नहीं करते थे। आप व्यापार में प्रवेश करने से पहले अपने जोखिम की गणना करते हैं, न कि आप पहले से ही अंदर आने के बाद सप्ताहांत में जोखिम कैसे संभालना चाहते हैं। जैसे आपने कहा था कि चीजें शुक्रवार को अच्छे लग सकती हैं और सोमवार को एसएल प्रभावित हो सकती है। यह आपके जोखिम को स्वीकार करने के जोखिम का सिर्फ एक हिस्सा है, और इस खतरे से आपको अधिक खर्च नहीं करना चाहिए, जैसा कि आपने बताया है कि आपको व्यापार में प्रवेश करने से पहले अपने जोखिम की गणना करनी चाहिए। यह सिर्फ व्यापार है, कुछ सही लग सेटअप अभी भी विफल हो जाएगा। अगर आप वास्तव में सप्ताहांत के कारोबार की गर्मी नहीं खड़ा कर सकते, तो आप इसे शुक्रवार को हमेशा बंद कर सकते हैं या शुक्रवार को करीब 50 या दैनिक, साप्ताहिक और मासिक चार्ट जैसे उच्च समय सीमा का व्यापार नहीं कर सकते हैं। 3 एसएमए के लिए यथार्थवादी लक्ष्य 3 एसएमए व्यापार योजना का पालन करता है। कुछ हफ्तों के दौरान आप एक दर्जन से अधिक व्यापार ले सकते हैं, और एक और सप्ताह में आप एक भी नहीं ले सकते (जो कि बाजार का व्यवहार है)। लेकिन मैं वास्तव में किसी प्रकार का एक साप्ताहिक targetquot सेट करना चाहूंगा (यह आप है, आप सोच रहे हैं कि आप प्रभारी हैं)। यह सोच समस्या है आपको लगता है कि आप प्रभारी हैं, दोस्त बाजार तब देता है जब बाजार देना चाहता है। आप एक कहना नहीं मिलता है यदि बाजार देता है, तो आप लेते हैं। अगर ऐसा नहीं होता, तो आप प्रतीक्षा करें यह बहुत ही सरल है। व्यापार के लिए कोई सेटअप नहीं है, तो आप अपने साप्ताहिक लक्ष्य को कैसे प्रभावित करने की योजना बनाते हैं यह व्यवसाय 9 से 5 नहीं है। आय तय नहीं हुई है। अगर आप अंतराल कारोबार कर रहे हैं तो औसत दैनिक सीमा पूरी होने पर रोकें। मैं व्यक्तिगत तौर पर व्यापार को दुनिया के विपरीत लगता है हमारी दुनिया अधीर और तेज़ गति है, लेकिन व्यापार धैर्य है। हमारी दुनिया हम प्रभारी होने की तलाश करते हैं, लेकिन व्यापार के लिए हमें विनम्र होना चाहिए और बाजार उदारता की प्रतीक्षा करना चाहिए। इसलिए मानसिकता को समायोजित करना आसान नहीं है 3 एसएमए एसएल या तो 1-2-3 में से 3 या एसएमए 50 से ऊपर है। कौन सा उपयोग करने वाला पूरी तरह से इस पर निर्भर करता है कि आप व्यापारी कैसे हैं। सप्ताहांत में एक व्यापार रखने में सक्षम होने पर 2 चीजों पर निर्भर करता है 1. आपका सेटअप समय सीमा 2. आपकी व्यापार योजना और जोखिम आप 1 एच पर व्यापार नहीं कर सकते और सप्ताहांत में इसे पकड़ सकते हैं इसी प्रकार आप साप्ताहिक सेटअप के लिए केवल 30 पिक्स लेने के लिए सप्ताह का इंतजार नहीं करते थे। आप व्यापार में प्रवेश करने से पहले अपने जोखिम की गणना करते हैं, न कि आप पहले से ही अंदर आने के बाद सप्ताहांत में जोखिम कैसे संभालना चाहते हैं। जैसा आपने कहा था कि चीजें अच्छी लग सकती हैं। आपकी प्रतिक्रिया के लिए धन्यवाद फिर से, मैं एक स्टॉपलॉस के रूप में एसएमए 50 का उपयोग करने के बारे में नहीं जानता था, लेकिन दिलचस्प विचार पर मुझे एक नज़र रखना होगा। आईएम व्यापार (या व्यापार के लिए सीखना-) डी 1 और एच 4 को सेटअप चार्ट के रूप में, और मैं हर समय स्क्रीन के पीछे नहीं हो सकता तो मूल रूप से मुझे क्वाटप्पेन एप भूलने वाले ट्रेडों के विचार पसंद आएंगे जो एक लंबे समय तक चलने में सक्षम हैं, और मैं बस हर बार एसएल को समायोजित करूँगा, जैसे शाम को एक दिन में एक बार। और मैं सेटअप की गुणवत्ता के आधार पर 2-3 पर जोखिम सेट करने के लिए स्थिति आकार कैलकुलेटर का उपयोग कर रहा हूं। 3 एसएमए के लिए यथार्थवादी लक्ष्य 3 एसएमए व्यापार योजना का पालन करता है। कुछ हफ्तों के दौरान आप एक दर्जन से अधिक व्यापार ले सकते हैं, और एक और सप्ताह में आप एक भी नहीं ले सकते (जो कि बाजार का व्यवहार है)। लेकिन मैं वास्तव में किसी प्रकार का एक साप्ताहिक targetquot सेट करना चाहूंगा (यह आप है, आप सोच रहे हैं कि आप प्रभारी हैं)। यह सोच समस्या है आपको लगता है कि आप प्रभारी हैं, दोस्त बाजार तब देता है जब बाजार देना चाहता है। आप एक कहना नहीं मिलता है यदि बाजार देता है, तो आप लेते हैं। अगर ऐसा नहीं होता, तो आप प्रतीक्षा करें यह बहुत ही सरल है। आप अपने साप्ताहिक हिट करने की योजना कैसे करते हैं बेशक मुझे पता है कि मैं हर हफ्ते लक्ष्य को हिट नहीं कर सकता, और यह मेरी बात नहीं था। दरअसल, मैं सोच रहा था कि शायद मुझे सप्ताह के लिए कुछ (पैसा-पिप आधारित) लक्ष्य निर्धारित करना चाहिए, और अगर मैं लक्ष्य को मारता हूं, तो मैं सभी ट्रेडों को बंद कर देता हूं (या कम से कम बहुत सख्त SL सेट करता हूं) लक्ष्य के तहत फिर से) और इसे एक सप्ताह बुलाओ और फिर अगले सोमवार को फिर से शुरू करें मुझे यकीन नहीं है कि यह एक अच्छा विचार है या नहीं, लेकिन मैं इस पर कुछ लाभ देख सकता हूं: - उद्धरण पाने की कोशिश करना प्रायः सभी पीिप्स को खोने का कारण हो सकता है एक स्पष्ट लक्ष्य के साथ मैं सिर्फ सभी ट्रेडों को बंद कर सकता था और खुश रह सकता था कि मैं लक्ष्य को मारता हूं, मैं अभी भी पीips के बारे में चिंता नहीं कर सकता। - मैं इतिहास के आंकड़ों को इकट्ठा कर सकता हूं कि मैं साप्ताहिक आधार पर वास्तव में क्या कर रहा हूं, मैं सप्ताह के बाद लाभदायक हफ्ते में रह सकता हूं, कितनी बार ऋणात्मक सप्ताह होंगे आदि। चूंकि आईएम अब भी डेमो खाते के साथ सीखने के चरण में है, मुझे लगता है कि यह हर हफ्ते सक्रिय रूप से व्यापार करने के लिए बेहतर है, दो महीनों के बाद ओपन ट्रेडों को पीछे चलने वाले एसएल के लिए इंतजार न करें (भले ही यह वास्तव में वास्तविक जीवन में अधिक पिप्स दे दे, भले ही)) इसके लिए यथार्थवादी लेकिन अभी तक उद्धृत पर्याप्त सकल लक्ष्य का निर्णय करना कठिन है एक सप्ताह। तो लंबे समय तक, आप के लिए क्या साप्ताहिक परिणाम खुश होंगे, निश्चित रूप से मुझे पता है कि मैं हर हफ्ते लक्ष्य को हिट नहीं कर सकता, और यह मेरा मुद्दा नहीं था। दरअसल, मैं सोच रहा था कि शायद मुझे सप्ताह के लिए कुछ (पैसा-पिप आधारित) लक्ष्य निर्धारित करना चाहिए, और अगर मैं लक्ष्य को मारता हूं, तो मैं सभी ट्रेडों को बंद कर देता हूं (या कम से कम बहुत सख्त SL सेट करता हूं) लक्ष्य के तहत फिर से) और इसे एक सप्ताह बुलाओ और फिर अगले सोमवार को फिर से शुरू करें मुझे यकीन नहीं है कि यह एक अच्छा विचार है या नहीं, लेकिन मैं इस पर कुछ लाभ देख सकता हूं: - उद्धरण पाने की कोशिश करना प्रायः सभी पीिप्स को खोने का कारण हो सकता है एक स्पष्ट लक्ष्य I के साथ। मैंने इसके बारे में गहरे विचार नहीं दिए हैं लेकिन मैं उत्सुक हूं, आप अपने जीत के नुकसान अनुपात को कैसे औचित्य रखते हैं, शायद आप एक बड़े व्यापारी हैं। छोटे लाभ लें और चलाएं यदि यह मामला है तो उच्च समय सीमा समय की बर्बादी है। एक छोटे से लाभ को लक्षित करने के लिए इसे बहुत लंबा समय लगता है अटैच किया गया व्यापार मैं कल कल USDJPY और सोना बंद कर दिया है। दैनिक सेटअप पर एक व्यापारिक परिदृश्य पेश करने के लिए दोनों सेटअप को लगभग 2 सप्ताह लग गए अटैचमेंट इमेज (विस्तार करने के लिए क्लिक करें) मैंने इसके बारे में गहरे विचार नहीं दिए हैं लेकिन मैं उत्सुक हूं, आप अपने जीत के नुकसान अनुपात को कैसे औचित्य देते हैं तो शायद आप एक बड़े व्यापारी हैं। छोटे लाभ लें और चलाएं यदि यह मामला है तो उच्च समय सीमा समय की बर्बादी है। एक छोटे से लाभ को लक्षित करने के लिए इसे बहुत लंबा समय लगता है अटैच किया गया व्यापार मैं कल कल USDJPY और सोना बंद कर दिया है। दैनिक सेटअप पर एक व्यापारिक परिदृश्य पेश करने के लिए दोनों सेटअप को लगभग 2 सप्ताह लग गए अच्छे ट्रेडों हेटेन आई को स्कैलिपर नहीं होने जा रहा है, डी 1 और एच 4 निश्चित तौर पर मेरे लिए कम से कम संभव समय सीमाएं हैं और मुझे वास्तव में इसका मतलब नहीं था कि छोटे लाभ और रनक्ोटॉइट या ठीक है, कम से कम यह इस बात पर निर्भर करता है कि आप quotesmallquot कैसे परिभाषित करते हैं क्या कहने की कोशिश कर रहा है कि अगर मैं एक हफ्ते के दौरान लाभ के 10 लाभ ले सकता हूं, तो मुझे लाभ लेना चाहिए और एक सप्ताह में 10 साल का मतलब 1400 का होना चाहिए, और मैं इसे एक क्वाथमालक लाभ नहीं मानता हूं। बेशक मैं समझता हूं कि हर सप्ताह 10 प्राप्त करना संभव नहीं है, लेकिन फिर भी, किसी भी सप्ताह के लिए 10 अभी भी किसी भी निवेश के लिए एक बड़ा लाभ है। ज्यादातर लोग शेयर बाजारों में एक साल में 10 पाने के लिए बहुत खुश हैं। लेकिन मैं यह भी समझता हूं कि जब भी बाजार उन्हें पेश कर रहा है, तब भी मैं अपनी बात समझता हूं कि गुरुवार के दौरान मैं व्यापार क्यों नहीं करूँगा, भले ही मैंने पहले ही अपने खाते को दोगुना किया हो, लेकिन सेटअप फिर से अच्छा है, मुझे पता नहीं है। वैसे एक कारण निश्चित रूप से सप्ताह के अंतराल के साथ जोखिम है, लेकिन निश्चित रूप से इसे किसी भी तरह से प्रबंधित किया जा सकता है। अब मैं समझता हूं कि समझने की कोशिश कर रहा हूं कि मैं क्या समझाने की कोशिश कर रहा हूं) लेकिन मुख्य बात यह है कि मैं फ्लैट पसंद करता हूं, छोटे जीत के साथ लगातार विकासशील संतुलन करता हूं, और अब हर बार बड़ी जीत (या हारता) के साथ। अगर मैं एक महीने में केवल कुछ ट्रेडों लेता हूं, तो यह कहने में काफी मुश्किल है कि मेरी पद्धति वास्तव में एक अच्छी है या मैं सिर्फ एक अच्छी किस्मत रख रहा हूं, पर्याप्त इतिहास डेटा प्राप्त करने में एक साल लगेगा, ताकि इसका अर्थ सांख्यिकीय हो। अगर मैं हर हफ्ते ट्रेडों (लगभग) का एक गुच्छा ले सकता हूं, एक महीने या उससे कम में मुझे बेहतर प्रदर्शन होगा कि मैं वास्तव में कैसे काम कर रहा हूं। मैं नहीं जानता कि कितना आंकड़ा सांख्यिकीय रूप से खरा उतरता है, लेकिन मुझे लगता है कि यदि मैं किसी एक को खोने के बिना किसी पंक्ति में 10 ट्रेडों ले सकता हूं या फिर 20-30 ट्रेडों के बाद भी लाभदायक हो सकता है, तो विधि लाइव मिनी खाते एमटी 4 ट्रेण्ड ट्रेडिंग के लिए फ्री ईएफ़ेक्स रोबोट टीपीटीडीएसएल हाय ज़ुलू, वास्तव में आपके ईए का आनंद उठाया, मैं नए संस्करणों की प्रतीक्षा कर रहा हूं। एक संदेह है कि मैं अब EURUSD और GBPJPY के साथ 3 दिनों का परीक्षण कर रहा हूं, यह केवल किसी भी व्यापार पर खरीदा है जो मैंने देखा था। धन्यवाद। खरीदने या बेचने वाला व्यापार उच्च समय सीमा या आपके द्वारा चुने गए समय सीमा पर निर्भर करता है, अभी तक यह डिफ़ॉल्ट रूप से मैन्युअल रूप से डब्ल्यू 1 की प्रवृत्ति का उपयोग करने के लिए निर्धारित है: ट्रेंडटीएफ मौजूदा चार्टर्ड चार्ट पर रुझान को निर्धारित करने के लिए उच्च चार्ट को चुनता है। ट्रेंडटीएफ पर प्रवृत्ति को परिभाषित करना इसकी डिफ़ॉल्ट रूप से 5 पर सेट एक्सबार बारर्स कैंडल की संख्या (ज़ुलफिक्स टेम्पलेट का उपयोग करते हुए) उच्च समय सीमा (ट्रेंडटीएफ), 0 अक्षम करने के लिए पर रुझान का निर्णय लेना। कुछ प्रतिक्रिया के साथ अच्छा है बहुत से तरीके हैं यदि आप सेटिंग्स और मैनुअल हाय ctoveloz में देखो आप ठीक कर रहे हैं सुनवाई करने के लिए अच्छा है, जैसे आप दो जोड़े जो आपके लिए काम कर रहा है सहित एक सेटअप पाया मैं अपना समय खर्च कर रहा था कोडिंग द्वारा इस परियोजना में आगे बढ़ने और मज़बूती का परीक्षण मैं v.1.06 को चिपकाकर कोई समस्या नहीं देख रहा हूँ अब मैं वी .3.4 पर हूँ और मुझे लगता है कि मैं इस ईए के साथ कर रहा हूं, ईए अब एक साथ 4 अलग रणनीतियों का उपयोग कर व्यापार कर सकता है और रणनीतियों में से एक को चार्ट एफएफ समाचार से जानकारी का उपयोग कर व्यापार कर रहा है मैंने उच्च ऊंचा और लोअर लिओ पर आधारित ईए भी बनाया है, दोनों ईए अभी समाप्त हो चुके हैं। क्या आप ज़ुलफिक्स 1.0.6 में बदलाव कर सकते हैं। धन्यवाद हाय सीटोवेलोज़ सुनकर अच्छा लगता है, जैसे आप अपने लिए काम कर रहे दो जोड़े सहित एक सेटअप मिलते हैं मैं कोडन और परीक्षण से इस परियोजना में आगे बढ़ने में अपना समय व्यतीत कर रहा हूं। मज़ाकिया मुझे v.1.06 से चिपकाकर कोई समस्या नहीं दिखाई दे रही है अब मैं वी। 1.34 पर हूं और मुझे लगता है कि मैं इस ईए के साथ कर रहा हूं, ईए अब एक ही समय में 4 अलग-अलग रणनीतियों का उपयोग कर व्यापार कर सकता है और रणनीतियों में से एक चार्ट एफएफ समाचार से जानकारी का उपयोग कर व्यापार मैंने उच्च ऊंचा और लोअर लिओ पर आधारित ईए भी बनाया है, दोनों ईए अभी समाप्त हो चुके हैं। अच्छा काम। क्या आप ऊंचे ऊंचा पदों को परिभाषित करने के लिए कोड के पीछे की अवधारणा को साझा कर सकते हैं e. t.c. यह कोड के लिए एक बहुत ही मुश्किल अवधारणा है, शायद एक फ्लोचार्ट या कुछ और हाय ctoveloz सुनवाई करने के लिए अच्छा है आप ठीक कर रहे हैं, जैसा कि आप दो जोड़े जो आप के लिए काम कर रहा है सहित एक सेटअप मिल गया मैं अपने समय खर्च कर रहा था कोडिंग और funktions परीक्षण द्वारा इस परियोजना में आगे मैं करने के लिए चिपके द्वारा कोई समस्या नहीं देख .1.06 मैं अब वी .3.4 पर हूँ और मुझे लगता है कि मैं इस ईए के साथ कर रहा हूं, ईए अब एक ही समय में 4 अलग रणनीतियों का उपयोग कर व्यापार कर सकता है और चार्ट में से किसी एक को एफएफ समाचार से जानकारी का उपयोग कर रहा है। मैंने उच्च ऊंचा और लोअर लिओ पर आधारित ईए भी बनाया है, दोनों ईए अभी समाप्त हो चुके हैं।

No comments:

Post a Comment