Friday 29 December 2017

एसएस 2009 विदेशी मुद्रा चार्ट


यह सूचक मुद्रा जोड़े GBPUSD पर काम करता है डेवलपर्स इसे 4 घंटे की समय सीमा पर उपयोग करने की सलाह देते हैं यह झूठे संकेतों से बचना होगा, जो अक्सर छोटे समय सीमा पर दिखाई देते हैं। यह बताता है कि सूचक क्या है और इसकी व्याख्या कैसे करें। 1. सिग्नल बार बॉलिन्जर बैंड 2. संकेतक Heiken Ashi 3. संकेतक एमएसीडी आप संकेतक SS2009 स्रोत कोड संपादित नहीं कर सकते और जैसे ही आता है। (यानी केवल फ़ाइल स्वरूप। Ex4।) लेकिन इसकी स्थापना के बाद संकेतकों के ठीक-ट्यूनिंग की संभावना है। संग्रह में क्या है फ़ाइलें: सिग्नलबर्सव 8। एक्स 4 बोलिंगर बैंडसटॉप 2। सूचक के उपयोग के लिए Ex4 Heiken Ashi Smoothedv2.ex4 SS2009B. ex4 SS2009C. ex4 टेम्पलेट। अनपैक संग्रह के बाद, आपको फ़ोल्डर में फ़ाइलों को स्थानांतरित करने की आवश्यकता है C: प्रोग्राम फ़ाइलें MT विशेषज्ञों का संकेतक फ़ोल्डर में एक टेम्पलेट फ़ाइल C: प्रोग्राम फ़ाइलें MT टेम्पलेट्स तीन संकेतक एमएसीडी, एसटीआर, एएमए अलग-अलग समय के अंतराल पर दिशा दिखाते हैं। यह बहुत सुविधाजनक है टाइमफ्रेम और रिकॉर्ड मूल्यों पर लगातार कूदने की कोई ज़रूरत नहीं है बस चार्ट को देखो बहुत ही सुविधाजनक। हरा रंग - प्रवृत्ति ऊपर है लाल रंग - प्रवृत्ति नीचे की ओर साथ ही निम्न प्रदर्शित करता है: वर्तमान मूल्य बोली फैल - पिप्स में फैल गया पिप्स टू ओपन - पहले दिन मोमबत्ती खोलने की शुरुआत से पहले पीिप्स की संख्या नमस्ते से कम - उच्च दर से कम दरों पर पिप्स की संख्या, दैनिक चार्ट के लिए भी। दिन चार्ट के लिए दैनिक औसत-औसत मूल्य। सूचक के कार्य क्षेत्र में एक संकेतक हैइकेन आसी, साथ ही बोलिन्जर बैंड भी शामिल हैं। नीली रंग हमें ऊपरी आंदोलन दिखाता है लाल - नीचे की ओर ध्वनि संकेत सेट करने का एक अवसर भी है संकेतक SS2009B क्षेत्र एमएसीडी सूचक क्षेत्र है। आप इसके साथ प्रवृत्ति की ताकत को निर्धारित कर सकते हैं, साथ ही विचलन संकेत प्राप्त कर सकते हैं। एक्स्ट्रीम विश्लेषण प्रणाली (रेनको चार्ट्स कैंडलस्टिक चार्ट) क्या आप मुझे बता सकते हैं कि जेसी पर उनके मुख्य टेंडर एमएसीडी क्या है जो वे अन्य सभी केवल पुष्टि के लिए indies जीबीपीजेपीवाई के लिए मेरा मुख्य ट्रिगर यह है कि एमएसीडी लाल और नीचे 0, डीएसएस नीचे 80, गेन हिल्लो रेड। रेनको सुपर ट्रेंड के नीचे और डोडा डोचन लाल रेखा के नीचे। एच 1 एच 4 डी 1 के लिए जेसी चार्ट गन हिल्लो सभी लाल यह छोटे के लिए सभी नियमों से भरा हुआ है, लेकिन कीमत अंततः बढ़ जाती है जबकि GBPUSD वास्तव में एक स्पष्ट शॉट नहीं है। रेनको चार्ट पूर्ण भरे हुए हैं, लेकिन जेसी चार्ट नहीं, लेकिन कीमत अभी भी अंततः बढ़ जाती है। मैं समझता हूं कि कोई प्रणाली नहीं है, इसमें 100 जीतने की दर होगी, और मैं यह कहने की कोशिश नहीं कर रहा हूं कि आपके सिस्टम में कुछ गड़बड़ है। मैं यहां चर्चा करने के लिए हूं, या मैं मदद के लिए पूछता हूं, यह पता लगाने के लिए कि जब ये हमारे पास आता है तो हमें इन हालातों से कैसे निपटना चाहिए। मार्गदर्शक के लिए धन्यवाद जीबीपीजेपीवाई के लिए मेरा मुख्य ट्रिगर यह है कि एमएसीडी लाल और नीचे 0, डीएसएस नीचे 80, गेन हिल्लो रेड। रेनको सुपर ट्रेंड के नीचे और डोडा डोचन लाल रेखा के नीचे। एच 1 एच 4 डी 1 के लिए जेसी चार्ट गन हिल्लो सभी लाल यह छोटे के लिए सभी नियमों से भरा हुआ है, लेकिन कीमत अंततः बढ़ जाती है जबकि GBPUSD वास्तव में एक स्पष्ट शॉट नहीं है। रेनको चार्ट पूर्ण भरे हुए हैं, लेकिन जेसी चार्ट नहीं, लेकिन कीमत अभी भी अंततः बढ़ जाती है। मैं समझता हूं कि कोई प्रणाली नहीं है, इसमें 100 जीतने की दर होगी, और मैं यह कहने की कोशिश नहीं कर रहा हूं कि आपके सिस्टम में कुछ गड़बड़ है। नमस्ते, आपने एक बहुत अच्छी बात की है कि renko नियमों को पूरा करते हैं, लेकिन जेसी फ्लॉप और कीमत नहीं बढ़ती, लेकिन मुझे विश्वास है कि अलग-अलग स्थितियों में यह आपको बहुत पैसा बचाएगा, इसका मतलब यह नहीं है कि यह आपके साथ एक बार काम करता है, इसलिए यह एक राज करते हैं। आपकी धारणा आपके व्यवहार को इंगित करती है GBPJPY के लिए मेरा मुख्य ट्रिगर यह है कि एमएसीडी लाल और नीचे 0, डीएसएस नीचे 80, गन हिल्लो रेड। रेनको सुपर ट्रेंड के नीचे और डोडा डोचन लाल रेखा के नीचे। एच 1 एच 4 डी 1 के लिए जेसी चार्ट गन हिल्लो सभी लाल यह छोटे के लिए सभी नियमों से भरा हुआ है, लेकिन कीमत अंततः बढ़ जाती है जबकि GBPUSD वास्तव में एक स्पष्ट शॉट नहीं है। रेनको चार्ट पूर्ण भरे हुए हैं, लेकिन जेसी चार्ट नहीं, लेकिन कीमत अभी भी अंततः बढ़ जाती है। मैं समझता हूं कि कोई प्रणाली नहीं है, इसमें 100 जीतने की दर होगी, और मैं यह कहने की कोशिश नहीं कर रहा हूं कि आपके सिस्टम में कुछ गड़बड़ है। नए TPL EXT JC2 का प्रयोग करने की कोशिश करें, यह आसान है, यह कोशिश करें कि आप इसे पसंद करेंगे। आपकी धारणा आपके व्यवहार को बताती है

No comments:

Post a Comment