Tuesday 26 December 2017

ग्राम सोना वर्ग मेलबोर्न सत्र बार विदेशी मुद्रा


गोल्ड क्लास केरिंगल - ग्राम सिनेमाज गोल्ड क्लास x201c ग्लोबल क्लास क्लार्किंग x201d की समीक्षा की गई 24 मार्च 2018 को मौलिक पुरुष शनिवार की रात को देखने के लिए स्वर्ण वर्ग की ओर अग्रसर किया गया (बुकिंग में 3 लोग) थियेटर से पहले ऑनलाइन उत्कृष्ट, फ़ोयर बुक किया गया, हालांकि थोड़ी धीमी गति पहले फिल्म पीना था और यह शराब प्यारी थी यहां से यह पहाड़ी नीचे चला गया सबसे पहले मेरी सीट पिछले आईफोन पर अभी भी उस पर आइसक्रैम आवरण था। जब तक मैं बटन दबा नहीं लेता तब तक फिल्म के भोजन और पेय की हमारी शुरुआत नहीं हुई तो हमारे आधे समय के आदेश बिल्कुल नहीं आए। यह अच्छा नहीं है जब गोल्ड क्लास के लिए माफ़ी चाहती हो, उस स्थान पर दूसरी बार खराब सेवा में वापस जाने के लिए अभ्यस्त होगा। प्रेम गोल्ड क्लास, न केवल कोरिंगल में मांग को पूरा करने के लिए अतिरिक्त स्टाफ की आवश्यकता हो सकती है। मार्च 2018 का एक्सपोजर का मूल्यांकन किया गया, रेटेड पर, गोल्ड क्लास डोनकास्टर एक बड़ा कूड़ा हुआ है। 8 मार्च 2018 की समीक्षा की गई जब मैंने टीम बिल्डिंग इवेंट जीता तो मेरी कंपनी ने हमें टिकट दिए। टिकट कार्यालय में, लड़की ने मुझसे पूछा, आप क्या चाहते हैं अच्छा नहीं है। हम फिल्म से 2 घंटे पहले फिल्म के पास गए, क्योंकि मैं लाइन पर सीटें आरक्षित करने के लिए प्रत्येक 5 का भुगतान नहीं करना चाहता था, लेकिन टिकट कार्यालय में मुझे बताया गया था कि उन्हें केवल दो सीटें बची हैं और वे संयुक्त सीट नहीं थे, हमने विभिन्न पंक्तियों में बैठना हमने उन्हें स्वीकार कर लिया। लेकिन पूरे समय वह असभ्य नहीं थी, बस हमारे या किसी के साथ परेशान नहीं हो सका। फिर उसने 78 के लिए मुझसे पूछा, मुझे यह जानने के लिए हैरान हुआ कि गोल्ड क्लास 34 सीट थी, और मुझे आश्चर्य हो रहा था क्योंकि उसने मुझ पर मेरे दो वाउचरों को लहराते हुए धन के लिए मुझसे पूछा। मैंने उन्हें अच्छी तरह से मुझे सोने की कक्षा वाउचर का अर्थ समझाया। वह अंत में जाग उठा जब हम अंततः गोल्ड क्लास लाउंज में पहुंचे, हमें दो युवा महिलाओं ने बधाई दी जो रोबोटी से हमें समझाई थी कि हम लाउंज में बैठ सकते हैं और उनके एक सहयोगी आकर हमारे आदेश ले सकते हैं। मैं समझ नहीं सका कि उसने अपने आदेशों का क्या मतलब लिया। फिर मनोरंजन शुरू किया। हमने मेनू को देखा, और खुद को एक 5 सितारा रेस्तरां के शेफ होने के कारण, व्यंजन जंक और हास्यास्पद रूप से अतिप्रभावित लगते थे। फिर एक जवान आदमी ने पूछा कि हम क्या आदेश देना चाहते हैं जैसे मेनू से कुछ व्यंजन का आदेश देना अनिवार्य है। उन्होंने कभी यह समझाया नहीं कि अगर हम चाहते हैं कि हम कुछ भी आदेश न दें, तो वह यह पूछे कि आप क्या आदेश देना चाहते हैं। मुझे शर्मिंदा और नाराज हुआ और मैंने उनसे कहा कि हम जो कुछ चाहते थे, वह फिल्म देखना था। उन्होंने हमें छोड़ दिया जब वह खुश नहीं था मिनट बाद एक जवान लड़की आई थी और उसी चीज की थी। वह तब भी खुश नहीं थी जब वह चली जाती थी, जैसे कि हम पागलपन के लिए कुछ भी आदेश नहीं देते। मैं बस किसी भी ऑर्डर के लिए नहीं जा रहा था, जिसे आप जानते थे कि अधिक कीमत वाली जंक है जो भयानक चखा था। मुझे लगता है कि इस साइट पर अन्य टिप्पणियां यह प्रमाणित कर सकती हैं। आखिरकार, वे हमें आखिरकार सिनेमा में पहुंचाते थे, लेकिन प्रवेश द्वार पर उन्होंने हमें रोक दिया क्योंकि हमारे पास कुछ खरीदारी थी। मुझे समझ में आ रहा था कि वे सिनेमा में भोजन के बाहर जाने की अनुमति क्यों नहीं देते, उस समय तक मैं पूरी तरह से चीर-फाड़ जाल से भी नीचे खिसक गया था। वैसे भी, हमने अपनी खरीदारी को सौंप दिया और अलग-अलग पंक्तियों में हमारे शानदार (विडंबना यहाँ) लज़िबॉय बैठने वाले कुर्सियों में बैठे। आखिरी पुआल यह था कि 300 - एक साम्राज्य का उदय मेरे सारे कप चाय से निकला। तो इस प्रकार आपको यह मिलता है दोस्तों। रिप-ऑफ़, पैसे के लिए खराब मूल्य, खराब सेवा, बेईमान कर्मचारी, प्रेतवाली, जंक फूड की कीमत पर मार्च 2018 का मौसम सिनेमाघरों गोल्ड क्लास फाउंटेन गेट - गांव सिनेमाघरों गोल्ड क्लास x201c फिल्में सिनेमाघरों गोल्ड क्लास फाउंटेन गेट्क्स201d की समीक्षा की गई 23 नवंबर 2018 मेरे प्रेमी और मैं कल रात जय भाग 1 का मजाक देखने के लिए गया था। फिल्म शुरू होने से पहले हम 25 मिनट पहले आए थे। एक बार जब हम वहां पहुंचे तो हम बैठ गए और एक मेनू दिया, लेकिन कुछ भी नहीं बताया। हमारी फिल्म शुरू करने के लिए 25 मिनट की पूरी अवधि के लिए वहां बैठने के बाद, पेय के लिए हमारे आदेश या उस मामले में कुछ भी नहीं लिया गया था। मेरे प्रेमी ने बार-बार चढ़ाई करने के लिए खुद को पकड़ लिया और हमारे पेय का आदेश दिया, जो मेरा विचार था और ऐसा लगता था कि वह पेय के साथ वापस आ गया था। दरवाजे पर महिला वापस आने के करीब 5 मिनट के बाद (नहीं वेटर) हमारे आदेश को जल्दी ले लिया और हमें सीधे हमारे सिनेमा में जाने के लिए कहा क्योंकि हर कोई जा रहा था, ऐसा प्रतीत होता है कि हम आखिरी लोगों को सेवा दे रहे थे, महिला यह भी उल्लेख किया कि भोजन सिनेमा में पहुंच जाएगा। हमने आदेश दिया है, स्टैंडर्ड वायजेस, मछली और चिप्स और तुर्की रोटी के साथ डुबकी का वर्गीकरण, पेय और पॉपकॉर्न के साथ। फिल्म के माध्यम से आधे रास्ते वहां भोजन किया जा रहा था (बहुत धीमी गति से) हालांकि फिल्म के दूसरे छमाही तक हमें अपना भोजन नहीं मिला, इससे पहले हमें बजर को दबा देना पड़ा क्योंकि हमने अपना पहला पेय समाप्त किया था हमें और अधिक की आवश्यकता है बग़ल को अधिक पेय के आदेश देने के लिए हमारे पक्के आने के कुछ ही समय बाद आए। समय के दौरान हम हमारी पच्चर खा रहे थे, वे हमारे पास एक थाली या आयरिश पच्चर के साथ आए थे, जो हमने आदेश नहीं दिया था, मैंने उन्हें बताया कि वे हमारी नहीं थे (पता चला कि वे ऑर्डर मिश्रित हो रहे थे)। हमारे बाकी भोजन के लिए हमें थोड़ी देर इंतजार करना पड़ता था, जो चुप परेशान था, एक बार जब हमें हमारे बाकी का खाना मिला तो हमारे पेय भी आ गए थे। मुझे लगता है कि सेवा पूरी तरह से निराशाजनक है, इसका उल्लेख नहीं है कि वे हमारे पॉपकॉर्न को भूल गए थे और हमें एक विशेष पेय पर ज्यादा चार्ज किया था, क्योंकि महिला वेटर ने यह नहीं सोचा था कि 20 के लिए 2 टोबेरोन कॉकटेल थे, उसने अपने प्रेमी का 30 आरोप लगाया था, जो परेशान था क्योंकि उसे महसूस किया गया था एक गरीब व्यक्ति की तरह जब उसने 2 टॉबोरोनों को 20 विशेष के लिए पूछा और उसने 30 के लिए 2 का जवाब नहीं दिया। अंत में हमें स्वर्ण वर्ग के हेड मैनेजर से हमारी रिफंड मिल गई जो एक सुंदर महिला थी, उसने बताया कि वह महिला हमारे पेय आदेश सोने के वर्ग से नहीं लिया गया था और वह रात के लिए भर रही थी (वह एक अलग खंड से थी) और वह पीने के विशेष के बारे में नहीं जानती, उसने भी पॉपकॉर्न के बारे में माफी नहीं मांगी। हमें हमारी धनवापसी मिली, लेकिन हम यह सोचते हैं कि ऐसा इस तरह से होना चाहिए, मेरा मतलब है कि लोगों पर ये सही हो, हमारे पास आपके पास आपूर्ति होनी चाहिए। मांग और आपूर्ति सही कुल मिलाकर यह फिल्म बहुत अच्छी थी और इन सभी मुद्दों से मैं वास्तव में गोल्ड क्लास अनुभव का आनंद उठाया था, मुझे लगता है कि फाउंटेन गेट के गोल्ड क्लास को कई और श्रमिकों को काम पर रखने और उन्हें प्रशिक्षण के साथ गति देने की जरूरत है क्योंकि वे समय-समय पर बहुत पीछे चलते हैं। नवंबर 2018 का दौरा किया गया सबसे खराब सिनेमा अनुभव everx201d समीक्षा 10 नवंबर 2018 मैं मेलबॉर्न Southbank में गोल्ड सिनेमा देखने के लिए चला गया। हमारे पास 50 मूल्य के एक कोल्ड क्लास गिफ्ट कार्डक्वाट थे और सोचा था कि शादी का गोल्ड अनुभव है जो निश्चित रूप से मामला नहीं था। गोल्ड सिनेमा बहुत महंगा है (2 में 2 शनिवार की रात की टिकट) और एकमात्र कारण हम एक सामान्य सिनेमा क्योंकि हमारे पास उपहार कार्ड था, लेकिन हमने उपहार कार्ड का उपयोग करने में सक्षम किए बिना पूरी कीमत का भुगतान किया। कैसे एक फर्म 2 पाठ में ग्राहकों से अनुचित धन निकाल सकते हैं सबसे पहले, यह बिल्कुल स्पष्ट नहीं है कि मानक कार्ड के लिए गिफ्ट कार्ड का इस्तेमाल किया जा सकता है: यह कहा जाता है कि कोल्ड क्लास गिफ्ट कार्डक्वाट। मुझे लगता है कि वेब साइट पर कहीं न कहीं, बल्कि कार्ड पर ही यह समझाया जाना ठीक प्रिंट होना चाहिए यह वास्तव में ग्राहक से भ्रामक जानकारी प्रदान कर रहा है ताकि उसके पास से अधिक पैसे निकाले जा सकें। दूसरा, ऑनलाइन बुकिंग प्रक्रिया के दौरान मुझे अपने क्रेडिट कार्ड के विवरण और गिफ्ट कार्ड नंबर दोनों में प्रवेश करने को कहा गया था: उस स्थिति में, मुझे यह कैसे जानना चाहिए कि मैं अपने गिफ्ट कार्ड का उपयोग नहीं कर सकता हूँ पूरी तरह बेईमान सेवा का दूसरा उदाहरण जहां एक फर्म की कोशिश करता है अपने अनुभवों की परवाह किए बिना अपने ग्राहकों से जितना संभव हो उतना पैसा निकालने के लिए और इस प्रकार चाहे वे वापस आ जाएंगे, यह चौंकाने वाला है और इसे समाप्त करने के लिए, सबसे खराब और सबसे महंगी सिनेमा अनुभव के लिए ग्राहक सेवा से थोड़ा सा लापरवाही, क्योंकि अस्पष्ट जानकारी प्रदान की गई, मैंने एक गलती की और 50 रुपये की धनवापसी का अनुरोध किया जिसे मैंने अधिक भुगतान किया और उन्होंने इनकार कर दिया निम्नलिखित तर्क: - दुर्भाग्यवश, आपके सत्र की तारीख अब बीत चुका है, अगर आपने अपने सत्र की शुरुआत से पहले अपनी रिफंड प्राप्त नहीं की, तो अब हम आपके लिए रिफंड की प्रक्रिया में असमर्थ हैं, इसलिए मैं शाम के लिए 150 रुपये खर्च करता हूं। फिल्मों और (हालांकि वे पहले धन वापस करने में सक्षम हैं) वे मेरे 50 गिफ्ट कार्ड के समतुल्य धनवापसी करने में असमर्थ हैं, अब मैं स्वीकार करूंगा कि मुझे त्रुटि का एहसास करने में कुछ दिन लग गए लेकिन यह प्रतिक्रिया मेरे लिए खराब ग्राहक सेवा की तरह दिखती है ( क्योंकि वास्तव में, यदि वे चाहें तो वे 50 रुपये वापस कर सकते हैं) - बुकिंग प्रक्रिया के दौरान, एक संदेश है जिसमें कहा गया है कि हम कार्ड के बीच अलग-अलग भुगतान स्वीकार नहीं करते हैं, इसलिए मैं अपने क्रेडिट कार्ड एम्प उपहार कार्ड विवरण दोनों में प्रवेश करने में सक्षम क्यों था? वेबसाइट पर बस ऐसे कोडिंग के बजाय आप ऐसे संदेश क्यों डालेंगे, जैसे कि ग्राहक 2 कार्डों का विवरण दर्ज नहीं कर सकते हैं, यह ग्राहकों को अपने गिफ्ट कार्ड का उपयोग करने से रोकने के लिए एक रणनीति हो सकती है - कृपया याद रखें कि गिफ्ट कार्ड पर मूल्य गोल्ड टिकट और पारंपरिक सिनेमाघरों दोनों टिकटों की खरीद के लिए, साथ ही साथ हमारे गोल्ड क्लास लाउंज और कैंडी बार से किसी भी खाद्य और पेय पदार्थों की खरीद के लिए इस्तेमाल किया जा सकता है। यदि आप गोल्ड कार्ड में भाग लेने के लिए उपहार कार्ड धारकों को धक्का देने की कोशिश कर रहे थे, तो आप वास्तव में कुछ अलग नहीं करेंगे, अगर आप अधिक अपारदर्शी होने की कोशिश करेंगे तो क्या वे भविष्य में मेरे बचे हुए उपहार कार्ड का उपयोग करने के बारे में जानकारी भी प्रदान कर सकते हैं वास्तव में क्या मैं फिर से जाना चाहता हूँ नहीं धन्यवाद। तो संक्षेप में, हमारे पास एक ऐसी फर्म हो सकती है जो किसी ऐसे व्यवसाय में थोड़ा-अधिक निवेश किया हो जो योजनाबद्ध () के रूप में पनपने न हो और इस तरह उपहार कार्ड के धारकों को चालान करने के लिए वापस लौटा देता है: उन्हें सोने के सत्र में शामिल होने के लिए प्रेरित करने के लिए उपहार का उपयोग रोकना कार्ड ठीक है, यह एक सफल व्यवसाय योजना के रूप में प्रकट नहीं होता है जब एक बार मुंह के शब्द फैलता है और संभावित भविष्य के ग्राहकों को उनके बुरे रवैये से परिचित हैं नवंबर 2018

No comments:

Post a Comment