Saturday 2 December 2017

विदेशी मुद्रा जंकफी मायफ़्क्सबुक


Myfxbook क्या है Myfxbook आपके विदेशी मुद्रा व्यापार खाते के लिए एक ऑनलाइन स्वचालित विश्लेषणात्मक उपकरण और एक तरह का पहला सामाजिक विदेशी मुद्रा समुदाय है वर्तमान में 100 ब्रोकरों का समर्थन करते हुए, आप अपनी ट्रेडिंग गतिविधि को ट्रैक करने, उनकी तुलना, विश्लेषण और साझा करने में सक्षम बनाते हैं। Myfxbook आपकी मदद कैसे कर सकता है Myfxbook का उपयोग करके आप कुछ हासिल कर सकते हैं, इसके कुछ उदाहरण यहां दिए गए हैं: हमारे अपने उन्नत सांख्यिकीय विश्लेषण के साथ विश्लेषण करें और अपनी व्यापारिक आदतों को समझें, अंदर से बाहर करें। बाजारों के साथ अद्यतित रहने के लिए हमारे अभिनव डैशबोर्ड का उपयोग करें एक मनी मैनेजर के रूप में नए ग्राहकों की तलाश में, अपने व्यापारिक कौशल को फिर से शुरू करने के लिए अपने सार्वजनिक सिस्टम पृष्ठ का उपयोग करें। हमारे समुदाय की मदद से अपने व्यापारिक कौशल को जानें, तुलना करें और सुधारें। अपना खाता कथन प्रकाशित करें यदि आप अभी भी आश्वस्त नहीं हैं कि Myfxbook आपकी सहायता कर सकता है, तो अधिक जानने के लिए यहां क्लिक करें। यह कैसे काम करता है कोई फ़ाइलें, प्रतिष्ठान या जटिल कॉन्फ़िगरेशन नहीं। चूंकि आपके खाते की सुरक्षा हमारी पहली प्राथमिकता है, इसलिए हम आपको कभी भी अपने लॉगिन विवरण से अपने ट्रेडिंग खाते से नहीं पूछेंगे। हमें केवल अपने व्यापार खाते की एक पठन ही पहुंच है (कैसे जानने के लिए यहां क्लिक करें)। क्या हमने इसका बिल्कुल मुफ्त उल्लेख किया है वर्तमान में समर्थित प्लेटफार्म हैं: सीट्रेडर, मेटाट्रेडर 4, मेटाट्रेडर 5, एफएक्सट्रैडेफ़्क्स ट्रेड प्रैक्टिस, एफएक्ससीएम ट्रेडिंग स्टेशन और स्ट्रैटेजी ट्रेडर्स। सभी घटनाक्रम सकल घरेलू उत्पाद (एमओएम) (37 मिनट) कॉर्पोरेट सेक्टर मजदूरी (37 मिनट) औद्योगिक उत्पादन (37 मिनट) सेंट्रल बैंक रिजर्व (37 मिनट) ईसीबी मौद्रिक नीति मीटिंग अकाउंट्स (7 मिनट) ईसीबी मौद्रिक नीति मीटिंग अकाउंट्स (7 मिनट) सभी समाचार डॉलर जीतना स्ट्रेक ओवर है (47 मिनट पहले) सुधारात्मक बल निकलते हैं, गुड़िया तड़के (45 मिनट पहले) वाल स्ट्रीट जर्नल: फ़िलन ताजा पीड़ित है (36 मिनट पहले) Feds फिशर: 2-3 दर-वृद्धि मोटे तौर पर एल में होती है I (34 मिनट पहले) WTI 53.40 (32 मिनट पहले) के पास दैनिक ऊंचाइयों पर उछाल है WTI 53.40 (32 मिनट पहले) के पास दैनिक उच्च के लिए कूद जाता है प्रतिलिपि 2018 Myfxbook लिमिटेड सभी अधिकार सुरक्षित उच्च जोखिम चेतावनी: विदेशी मुद्रा व्यापार में एक उच्च स्तर का जोखिम होता है जो सभी निवेशकों के लिए उपयुक्त नहीं हो सकता है। उत्तोलन अतिरिक्त जोखिम और ऋण जोखिम उत्पन्न करता है। इससे पहले कि आप विदेशी मुद्रा व्यापार का फैसला करें, ध्यान से अपने निवेश के उद्देश्यों, अनुभव स्तर और जोखिम सहनशीलता पर विचार करें। आप कुछ या सभी अपने प्रारंभिक निवेश को खो सकते हैं, निवेश न करें, जो कि आप खोना नहीं कर सकते। विदेशी मुद्रा व्यापार से जुड़े जोखिमों पर खुद को शिक्षित करें, और अगर आपके कोई प्रश्न हों, तो एक स्वतंत्र वित्तीय या कर सलाहकार से सलाह लें किसी भी डेटा और सूचना को केवल सूचना के उद्देश्यों के लिए प्रदान किया जाता है, और यह व्यापारिक उद्देश्यों या सलाह के लिए नहीं है। एक विदेशी मुद्रा जुंबाई के शेयरों में मई 2018 की स्थिति शामिल है: सदस्य 1,747 डाक इस थ्रेड का उद्देश्य व्यापार के बारे में सच्चाई पर चर्चा करना है। यह तरीकों के बारे में एक धागा नहीं होगा मैं अपने तरीकों पर चर्चा नहीं करूँगा मैं व्यापार के सच्चे मूल सिद्धांतों पर चर्चा करना चाहता हूं। महत्वपूर्ण चीजें जो चर्चा नहीं की जाती हैं मैं एक सप्ताह में एक या दो बार इस धागा को जोड़ूंगा क्योंकि मेरा समय है मैं लंदन का व्यापार करता हूं और अमेरिका के पूर्वी तट पर रहता हूं इसलिए मेरे लिए कभी-कभी मुश्किल होती है सबसे पहले मेरा फिर से शुरू हुआ, मैंने 2002 से कारोबार किया है। मैं इक्विटी में शुरू हुआ और लीवरेज और रुझानों के कारण वायदा में स्थानांतरित हुआ। मैंने तीन साल पहले विदेशी मुद्रा के साथ शुरुआत की और वापस कभी नहीं देखा। मैंने व्यापारिक इक्विटी के पहले चार वर्षों के लिए लाभ नहीं किया। व्यापार वायदा के दौरान मैंने अपनी शैली का पता लगाया। मैं पिछली जून में अपनी नौकरी छोड़ने में सक्षम था और अब पूरी तरह से व्यापार कर रहा हूं। यह धागा किसी खास क्रम में उल्लू नहीं है और उसका उद्देश्य लाभदायक होने के लिए बुनियादी बातों पर चर्चा करना है। धागा के नियम सरल हैं, अगर आप जो महान कहते हैं, इससे सहमत हैं, मुझे एक ज़ोर देना यदि आप सहमत नहीं हैं कि ठीक है लेकिन यह भी सम्मानजनक है। मुझे एक अच्छा बहस पसंद है लेकिन व्यक्तिगत हमलों को बर्दाश्त नहीं करते। मुझे उम्मीद है कि आप यहां कुछ का उपयोग कर सकते हैं, यदि आप लाभदायक बनने के लिए कठोर हैं तो आप इसका उपयोग कर सकते हैं। संपादित करें: मैं आखिरकार विधि के बारे में बात कर रहा था। ऐसा लगता है कि आप एक उदाहरण के बिना एक बिंदु बना सकते हैं। मई 2018 में शामिल हुए स्थिति: सदस्य 1,747 डाक व्यापारी को नुकसान उठाना सीखना चाहिए। यदि आप एक व्यापारी के रूप में नुकसान उठाना नहीं चाहते हैं तो आप अंततः सभी घाटे की मां लेंगे। यदि व्यापारी हानि लेने के लिए तैयार नहीं है तो वह हमेशा छोटे लाभों वाले ट्रेडों को बंद कर देगी जो कि कभी उनके नुकसान को दूर नहीं करेंगे। यह मेरा सबसे कठिन सबक था मैं अपने आप को एक सुंदर व्यक्ति समझता हूं, लेकिन यह मेरे लिए बेहद कठिन था मेरे लिए प्राकृतिक प्रवृत्ति जल्द ही ब्रेकएव को रोकना था, जैसे ही व्यापार अच्छा लाभ में था। बेशक बाजार अक्सर आपके ब्रेकएवन स्टॉप को बाहर ले जाने के बाद रोल करेगा और फिर लक्ष्य तक दौड़ जाएगा। आपने अपनी पद्धति को डिज़ाइन करने में बहुत समय बिताया, आप अपना तरीका जांचने में बहुत समय बिताया, अपना स्टॉप और लक्ष्य सेट करें और कंप्यूटर को बंद करें, लेकिन आपको नुकसान उठाने के लिए तैयार होना चाहिए। मैं इस पर पर्याप्त महत्व नहीं दे सकता एक बार जब मुझे सकारात्मक उम्मीदों के साथ एक पद्धति मिली तो यह मेरे लिए फायदेमंद होने के लिए महत्वपूर्ण था। कृपया अपने विचारों को जोड़ने के लिए स्वतंत्र महसूस करें। मुझे निश्चित रूप से अभी भी सीखना है और उम्मीद है कि इन बिंदुओं पर चर्चा करने से मुझे मेरे व्यापार में मदद मिलेगी और साथ ही रास्ते में कुछ अन्य लोगों की मदद करनी चाहिए। जून 2018 में शामिल हुए स्थिति: धैर्य के साथ सदस्य 121 पदें व्यापारी को नुकसान उठाना सीखना चाहिए। यदि आप एक व्यापारी के रूप में नुकसान उठाना नहीं चाहते हैं तो आप अंततः सभी घाटे की मां लेंगे। यदि व्यापारी हानि लेने के लिए तैयार नहीं है तो वह हमेशा छोटे लाभों वाले ट्रेडों को बंद कर देगी जो कि कभी उनके नुकसान को दूर नहीं करेंगे। यह मेरा सबसे कठिन सबक था मैं अपने आप को एक सुंदर व्यक्ति समझता हूं, लेकिन यह मेरे लिए बेहद कठिन था मेरे लिए प्राकृतिक प्रवृत्ति जल्द ही ब्रेकएव को रोकना था, जैसे ही व्यापार अच्छा लाभ में था। बेशक बाजार अक्सर होगा मैं आपके साथ सहमत हूं कि किसी को कम संख्या का सामना करना सीखना होगा और हरे रंग की संख्याओं का सामना करना होगा (जो कि लाल नंबर से ज्यादा कठिन होता है) आसानी से और उन योजनाओं पर ध्यान दें। मेरा बहुत सीमित अनुभव (लाइव ट्रेडिंग का आधा वर्ष) मुझे सिखाया है कि, मुझे अपनी योजनाओं (प्रणालियों) पर पूरा भरोसा करने की आवश्यकता है ताकि जब परीक्षण का समय आ जाए, तो मैं बाजार के ज्वार के बारे में चिंतित होने के बजाय खुद को अनुशासन पर ध्यान केंद्रित कर सकता हूं। मुझे सितंबर ग्यारह हमलों से तीन महीने पहले मेरे बहुराष्ट्रीय वाणिज्यिक लाइसेंस मिल चुके हैं। मेरे कैरियर पथ को समाप्त कर दिया है, इसलिए मैं सिर्फ अब मनोरंजक उड़ रहा हूं। सोमवार और कभी-कभी मंगलवार को बैल और भालू तय कर रहे हैं कि सप्ताह ऊपर या नीचे होगा या नहीं। निर्णय के अंक मैं चार्ट में पोस्ट की दो पंक्तियाँ हैं I यह व्यापार रणनीति में जाने के लिए इस धागे का उद्देश्य नहीं है, लेकिन मैं इस सप्ताह पूरे क्षेत्र के आसपास व्यापार करेगा। मैं लक्ष्य और प्रविष्टियों के लिए इन कीमतों का उपयोग करेगा। मूल्य सब कुछ है निश्चित समय पर मूल्य सोने है यह सच्चाई में आगे बढ़ेगा भयानक मैं अपना वीएफआर रेटिंग प्राप्त करना चाहता था, लेकिन जब मैंने एसडीएम (ब्राउन फील्ड, सैन डिएगो) में काम किया तो एक छोटे विमान फ्लिप और क्रैश देखा। भले ही यह एक छात्र पायलट एक तूफानी दिन पर एक प्रयोगात्मक उड़ने वाला था, फिर भी मेरे सिर में यह एक बुरा याददाश्त छोड़ दिया। आपका निर्णय अंक दिलचस्प हैं बीमार पूरे हफ्ते उन पर मेरी नजर रखें मैं आपके साथ पूरी तरह सहमत हूं कि सफलतापूर्वक व्यापार करने के लिए आवश्यक सभी चीजें अकेले कीमत में हैं मैं भी 10 साल के लिए व्यापार कर रहा था और एक संकेतक नशेड़ी के सभी चरणों के माध्यम से चला गया यह हाल तक तक नहीं था, मुझे एहसास हुआ कि यह पूरे समय मेरे चेहरे पर घूर रहा था। अब मेरा चार्ट पूरी तरह से संकेतक निशुल्क है और आईएम व्यापार मेरे पास कभी भी बेहतर है। मई 2018 की स्थिति में शामिल: सदस्य 1,747 पोस्ट मैं चार्ट के बारे में बताता हूं कि मैं किस बारे में बात कर रहा हूं। यदि आप एक व्यापारी के रूप में संकेतक का उपयोग करने पर जोर देते हैं, तो कृपया उन्हें केवल आँख बंद करके न देखें। किसी भी व्यापार के किसी भी क्षेत्र की पूरी लंबाई में ओस्ट्रॉस्ट क्षेत्र में स्टोकेस्टिक नहीं है और विविधता दिखा रहा है। इसे अनदेखा करना आपके व्यापार में सुधार करेगा। व्यापार क्षेत्र की पहचान करने के कई तरीके हैं कुछ व्यापारियों क्षैतिज SampR का उपयोग करते हैं, कुछ आपूर्ति आपूर्ति की मांग (सैम सीडेन इस के लिए एक अच्छी खोज है), ट्रेंडलाइन और इत्यादि। यहां पर यह सबक है कि मुझे मुश्किल तरीके से सीखना है, केवल उन क्षेत्रों में व्यापार करें जिन्हें आपने परीक्षण और सिद्ध किया है आप एक बढ़त संलग्न छवि (विस्तार करने के लिए क्लिक करें) सदस्यों के इस धागे में पोस्ट करने के लिए कम से कम 0 वाउचर होने चाहिए। अब देखने वाले 0 व्यापारियों फॉरेक्स फॉरेन्ट्रिज एक पंजीकृत ट्रेडमार्क है।

No comments:

Post a Comment