Tuesday 12 December 2017

तीसरी स्क्रीन रणनीति विदेशी मुद्रा फैक्टरी


सिगारेगुय के साथ पीवीएसआरए स्केलिंग आपका उच्च गति सुरक्षित प्रवेश नई हॉवर मोमबत्ती के खुले में था मैंने कई पदों के साथ सुझाव दिया है कि यह मोमबत्ती अक्सर सबसे अच्छा प्रवेश अवसर प्रदान करता है। हमेशा की तरह नहीं बल्कि अक्सर मैं डंठल और इस मोमबत्ती के लिए एक फीफो खोपड़ी पकड़ने के लिए इंतजार करेंगे। सत्र के कारोबार और दिन के समय के आधार पर, मैं व्यापारियों को जानता हूं जो केवल इस उद्घाटन के लिए व्यापार करने के लिए और प्रति घंटे मोमबत्ती बनाने के लिए एक व्यापार बनाने का प्रयास करते हैं और फिर रिट्रेन्स और लाभ लेने के बारे में सावधान रहें। व्यापारियों को दूर करने के लिए सीखना चाहिए मुद्दों में से एक नहीं है मैं इस पर कभी प्रतिक्रिया नहीं करता हूं क्योंकि मैं अभी भी सीख रहा था, लेकिन हमेशा जो सुन रहा हूं वह सुनना, लोगों के बारे में एक अन्य धागा भी पढ़ता है, इस नए घंटे के मोमबत्ती का कारोबार करना बहुत दिलचस्प है, जैसा कि आप हमेशा नहीं कह रहे थे लेकिन अच्छी स्थिति के साथ हमारे पीव्सरा यह हमारे लिए एक दिलचस्प सकारात्मक बढ़त हो सकता है, सिर्फ मेरे 2 सेंट पाठ्यक्रम का है इसलिए मेरे मामले में मैंने नया एच 1 मोमबत्ती से पहले प्रवेश करने का फैसला किया क्योंकि दूसरे जोड़ी पर मैं एयूडी के साथ देख रहा हूं प्रतिरोध को गति से तोड़ा गया और मैं यह नया सोच रहा था प्रति घंटा मोमबत्ती एजे पर कुछ अच्छी गति भी दे सकता है, जिसकी पूरी संख्या 87,000 से ऊपर है, इसलिए मैं बस नीचे से निकल गया हूं। अटैचमेंट इमेज (विस्तार करने के लिए क्लिक करें) मैं इस पर कभी प्रतिक्रिया नहीं करता क्योंकि मैं अभी भी सीख रहा था, लेकिन हमेशा जो सुन रहा हूं वह हमेशा सुन रहा है, लोगों के बारे में एक अन्य धागा भी पढ़ता है, यह सिर्फ इस नए घंटे के मोमबत्ती का कारोबार करता है, वास्तव में दिलचस्प है, जैसा आपने हमेशा नहीं कहा था लेकिन इम्हो राय अच्छी परिस्थितियों के साथ और हमारे पीव्सरा के साथ यह हमारे लिए एक दिलचस्प सकारात्मक बढ़त हो सकता है, बस मेरे 2 सेंट का पाठ्यक्रम ए जे एम 1 10.3 है। इसलिए मेरे मामले में मैंने नया एच 1 मोमबत्ती से पहले प्रवेश करने का फैसला किया क्योंकि दूसरे जोड़ी पर मैं AUD प्रतिरोध गति के साथ तोड़ दिया गया था और हाँ, यह एक बढ़त है क्योंकि हमें हर संभव किनारे की जरूरत है एमएमएस पता है कि वे कीमत कहाँ और कब चलेंगे, इसलिए हमें किसी भी अंतर्दृष्टि को उनके इरादों के रूप में भी चमकना चाहिए। पैसे के लिए व्यापार न करें-सही फैसला करें- पैसा का पालन करेंगे मैं इस पर कभी प्रतिक्रिया नहीं करता क्योंकि मैं अभी भी सीख रहा था, लेकिन हमेशा जो सुन रहा हूं वह सुनना, एक अन्य धागा को भी लोगों के बारे में पढ़ता है, यह सिर्फ इस नए घंटे के मोमबत्ती को खरीदा है, वास्तव में दिलचस्प है, जैसा आपने कहा था हमेशा की तरह नहीं हो रहा है लेकिन अच्छी परिस्थितियों के साथ आईएमहू राय और हमारे पीव्सरा के साथ यह हमारे लिए एक दिलचस्प सकारात्मक बढ़त हो सकता है, सिर्फ मेरे 2 सेंट का पाठ्यक्रम ए जे एम 1 10.3 है। इसलिए मेरे मामले में मैंने नया एच 1 मोमबत्ती से पहले दूसरे जोड़ी मैं AUD प्रतिरोध के साथ घड़ी गति के साथ तोड़ दिया था और। वाह, बढ़िया काम, वैसे, आप इस स्क्रीनशॉट को अपना इंडिसा साझा कर सकते हैं और कृपया इस स्क्रीनशॉट का टेम्पलेट कर सकते हैं, वाह, अच्छा काम, वैसे, आप अपने इंडिसा को साझा कर सकते हैं और इस स्क्रीनशॉट का टेम्पलेट हाय जेक्प्पुआ, मेरे सभी भारतीयों में पाया जा सकता है दाएं अप कोने में यह धागा लगाव, मैं एमटी 4 सूचक फ़ोल्डर में हा मोमबत्ती द्वारा सेट किए गए पीवीएस्रा मोमबत्ती की जगह ले ली, इस एम 1 चार्ट पर एमा 50 एम 5 और एम 15 भी जोड़ें, यह भी देखने के लिए कि क्या कुछ है विचलन, मेरे कारोबार सीपीयू के सामने नहीं है, क्योंकि सप्ताह के अंत में शुरू होने, स्केलिंग का लाभ होता है, लेकिन अगर आप चाहते हैं कि यह सही टेम्प्लेट है तो मैं बाद में अपलोड कर दूंगा, बस मुझे बताना खुशी के लिए कोई रास्ता नहीं है खुशी का रास्ता है हाय जेक्प्पुआ, मेरी सभी भारतीयों को इस धागे के ऊपर के कोने में लगाव में पाया जा सकता है, मैंने एमटी 4 सूचक फ़ोल्डर में हा मोमबत्ती द्वारा सेट पीवीएस्रा मोमबत्ती की जगह की है, इस एम 1 चार्ट पर एमा 50 एम 5 और एम 15 को भी जोड़ें, इसमें भी टीडीआई जोड़ें (आरएसआई) यह देखने के लिए कि क्या कोई विचलन है, मेरा व्यापार सीपीयू के सामने नहीं है, क्योंकि अब सप्ताह के अंत में शुरू हो रहा है, स्केलिंग का फायदा है लेकिन अगर आप चाहते हैं कि यह सही टेम्पलेट है तो मैं बाद में अपलोड कर दूंगा, बस मुझे बताएं सादर। ओक्हैम 1 9 4160 आपके त्वरित प्रतिक्रिया के लिए धन्यवाद 1 9 4160 हाँ यदि संभव हो तो कृपया अपना टेम्पलेट साझा करें 1 9 4160 तीसरा स्क्रीन रणनीति - डॉ। अलेक्जेंडर एल्डर ट्रिपल स्क्रीन ट्रेडिंग रणनीति के आपके विवरण के लिए बहुत धन्यवाद एक नूह के रूप में मैंने सरल रणनीतियों पर शोध करना शुरू कर दिया था जो ईएमए के साथ केवल एक सूचक का उपयोग किया था। वे ठीक काम करने लगते थे, लेकिन मेरी दुविधा यह थी कि मुझे सिर्फ एक संकेतक और कुछ सहयोगी लाइनों से विश्लेषण के साथ व्यापार में प्रवेश करने के लिए पर्याप्त विश्वास नहीं था। यह तब था जब मैंने ट्रेडिंग प्रणालियों की तलाश शुरू की जो कुछ संकेतकों का उपयोग करते थे, जो एक संपूर्ण अर्थपूर्ण तस्वीर प्रकट करते थे, जिसे मैंने बड़ी ट्रिपल स्क्रीन रणनीति की खोज की। आप बहुत स्वागत करते हैं और आपकी प्रतिक्रिया के लिए धन्यवाद। मैं व्यापार में प्रवेश करने से पहले एक से अधिक सूचक का उपयोग करने के संबंध में निश्चित रूप से आपके पद के पहले भाग से सहमत हूं इसके विपरीत, बहुत से संकेतक होने के कारण भ्रम पैदा हो सकता है, इसलिए मैं अपने एमएसीडी और विलियम्स के संकेतकों को ऑटो पिवट इंडिकेटर के साथ चिपकाता हूं। एक अन्य चीज जो मैं निश्चित करता हूं मासिक साप्ताहिक चार्ट पर प्रमुख समर्थन और प्रतिरोध quotzonesquot का पता लगाता है, इसलिए मुझे बेहतर अनुमान हो सकता है कि कीमत कहाँ रोक और रिवर्स हो सकती है। अगर आप रुचि रखते हैं, तो मैं चार्ट पोस्ट करने के बारे में सोच रहा था जब भी मैं एक व्यापार को खोलने के लिए दिखा रहा हूं कि मैंने एक विशेष व्यापार कैसे और क्यों खोला। बीमार शायद प्रत्येक व्यापार के लिए 2 चार्ट पोस्ट करें: 1) डी 1 का उपयोग एमएसीडी का समग्र रुझान दिखा रहा है 2) एच 1 प्रवेश बिंदु के लिए विलियम्स का उपयोग कर। बीएल भी एसएल amp टीपी मापदंडों को पोस्ट करने के लिए ताकि दूसरों को इस रणनीति वास्तविक समय का पालन कर सकते हैं। जहां तक ​​FXCM वेब ट्रेडर चला जाता है, मैं वास्तव में बहुत ज्ञान नहीं देता क्योंकि मैं केवल अपने ट्रेडों के लिए MT4 प्लेटफॉर्म का उपयोग करता हूं मैं भी एफएक्ससीएम का उपयोग करता हूं क्योंकि मैं एक प्रतिष्ठित ब्रोकर द्वारा दी गई सुरक्षा को लंबे समय से रिकॉर्ड के साथ पसंद करता हूं ताकि आप निश्चित रूप से इस संबंध में अच्छे हाथ में हों। कहा जा रहा है के साथ, मैं आप शुभकामनाएँ और सुरक्षित व्यापार सुनिश्चित करना मुझे पता है अगर आपके पास कोई सवाल है और बीमार उनसे उत्तर देने के लिए मेरी पूरी कोशिश करते हैं। मैं निम्नलिखित को आपके ध्यान में लाने के लिए चाहता था यदि आप इस धागे का पालन कर रहे हैं तो आप जपान की वर्तमान स्थिति और कमजोर येन की आवश्यकता के बारे में पढ़ा होगा। मैं, कई अन्य विश्लेषकों के साथ, मानना ​​है कि जेपीवाई के संबंध में एक दीर्घकालीन प्रवृत्ति को उलट बनाने में है और यह कोने के आसपास वाकई सही है। उपर्युक्त लेख एक शानदार काम है जो मूल कारणों को समझाते हैं क्योंकि जेपीवाई को बहुत निकट भविष्य में कमजोर होना चाहिए और मैं तकनीकी कारणों के लिए कुछ चार्ट पोस्ट करने जा रहा हूं क्योंकि जेपीवाई कमजोर होने के बारे में है। साप्ताहिक जेपीवाई चार्ट्स में शामिल हैं: USDJPY, EURJPY, GBPJPY, CADJPY यह याद रखना महत्वपूर्ण है कि अमेरिकी चुनाव अगले हफ्ते आ रहे हैं, इसलिए साप्ताहिक प्रवृत्ति लाइनों को संभालने से पहले चुनाव के बाद तक इंतजार करना चाहिए और इसकी पुष्टि होनी चाहिए। इसके अलावा, जेपीवाई क्रॉस जोड़ी के साथ खरीदारी के अवसरों की तलाश करने से पहले टीएलएस के ऊपर एक साप्ताहिक बंद होने का इंतजार करें। हर किसी के लिए शुभकामनाएँ और सुरक्षित अटैचमेंट छवियां व्यापार करना सुनिश्चित करें (बड़ा करने के लिए क्लिक करें) आप बहुत स्वागत करते हैं और आपकी प्रतिक्रिया के लिए धन्यवाद करते हैं। मैं व्यापार में प्रवेश करने से पहले एक से अधिक सूचक का उपयोग करने के संबंध में निश्चित रूप से आपके पद के पहले भाग से सहमत हूं इसके विपरीत, बहुत से संकेतक होने के कारण भ्रम पैदा हो सकता है, इसलिए मैं अपने एमएसीडी और विलियम्स के संकेतकों को ऑटो पिवट इंडिकेटर के साथ चिपकाता हूं। एक अन्य चीज जो मैं निश्चित करता हूं मासिक साप्ताहिक चार्ट पर प्रमुख समर्थन और प्रतिरोध quotzonesquot का पता लगाता है, इसलिए मुझे बेहतर अनुमान हो सकता है कि कीमत कहाँ रोक और रिवर्स हो सकती है। अगर आप रुचि रखते है। अब तक कोई फोरम ढूंढना मुश्किल हो गया है जहां लोग अपनी स्क्रीन पर तीन स्क्रीन की रणनीति का प्रयोग करते हैं। मुझे उदाहरण से सीखना पसंद है, इसलिए मैं निश्चित रूप से आपके ट्रेडों के पीछे अपने तर्क को देखने में दिलचस्पी लेता हूं। मैं भी जितना संभव हो उतना पोस्ट करने की कोशिश करूंगा, लेकिन इस समय मैं खुद ट्रेडों से अधिक प्रश्न पूछता हूं। त्वरित नौसिखिया सवाल: मुझे लगता है कि आप दैनिक स्क्रीन पर विलियम्स आर का उपयोग करते हैं। अपनी पहली स्क्रीन पर इसे शामिल करके आपको क्या फायदा मिलता है जापान: एक दुर्घटना की प्रतीक्षा की जा रही है दुनिया का सबसे बड़ा कर्ज बम है 8217 ग्रीस या स्पेन। यह 8217 के जापान, जहां सरकारी ऋण अब सकल घरेलू उत्पाद के 220 तक पहुंच जाता है। उस स्तर के खर्च में अमेरिका में अप्रिय कांग्रेस के लोग करदाता नकद के साथ स्पष्ट रूप से नजरअंदाज करते हैं। जापान 8217 के सर्विसिंग का काम अब 1 9 70 के दशक के शुरूआती दौर में करीब 43 सरकारी राजस्व का खपत करता है। यह एक स्थिति है कि 8217s स्पष्ट रूप से टिकाऊ नहीं है सिद्धांत में, उस ऋण 8211 और बस इस पर एक दोस्ताना नोट बनाना चाहता था। वहाँ प्रभु के बारे में कई गलतफहमी है quotdebtquot और यूरो संकट और मैं अक्सर चीजों को सीधा करने के लिए मजबूर महसूस करता हूँ यूरो जोन की समस्या जापान, या अमेरिका या ब्रिटेन में संप्रभु ऋण व्यवस्था के बराबर नहीं होती है। या किसी भी अन्य राष्ट्र जो अपने पैसे की आपूर्ति के नियंत्रण में रहता है यूरोजोन संकट में है, इसका कारण यह है कि उनके मौद्रिक संघ की अशुद्ध प्रकृति के कारण। मंदी के दौर में, विशेष रूप से अब जब कुल मांग में गिरावट की वजह से, यूरोजोन के देशों में यूएस, यूके या जापान के तरीके से जवाब देने की वित्तीय क्षमता नहीं है। आपने यह भी उल्लेख किया है कि जपान भारी घाटे को चलाने और इस तरह के उच्च-ऋण-जीडीपी को बनाए रखने में सक्षम है क्योंकि उसने पिछले 50 सालों से सरकारी खर्चों को खारिज करने के लिए अपनी विशाल बचत का इस्तेमाल किया है। यह एक सामान्य गलतफहमी है। आप देखते हैं कि संप्रभु ऋण इस मायने में कर्ज नहीं है कि कोई व्यक्ति या व्यापार इसे देख सकता है। सार्वभौम ऋण का प्रतिनिधित्व करता है (जैसा आपने बताया था) लोगों की बचत कारण 8220 डिबेट 8221 इतना बड़ा है क्योंकि सरकारी घाटे का खर्च निजी क्षेत्र की बचत से सीधे जुड़ा हुआ है। जब राष्ट्रीय खातों की बात आती है तो सरकार की कमी चालू खाता घाटे के साथ-साथ निजी क्षेत्र की शेष राशि के बराबर होती है। वैसे भी मैं सिर्फ यह नोट करना चाहता था क्योंकि मैक्रोइकॉनॉमिक्स के बारे में गलत शिक्षा का एक बहुत बड़ा कारण है संलग्न छवि (बड़ा करने के लिए क्लिक करें) आप देखते हैं कि संप्रभु ऋण इस मायने में कर्ज नहीं है कि कोई व्यक्ति या व्यवसाय इसे देख सकता है। सार्वभौम ऋण का प्रतिनिधित्व करता है (जैसा आपने बताया था) लोगों की बचत इसका कारण कर्ज बहुत बड़ा है क्योंकि सरकारी घाटे का खर्च निजी क्षेत्र की बचत से सीधे जुड़ा हुआ है। दान आपने जो कुछ कहा है वह सच है, लेकिन मुझे नम्रता से इसके बाद के संस्करण से असहमत होना चाहिए। कोई कह सकता है कि कारण इतना घाटा इतना बड़ा है क्योंकि जीओवी कठबोली नियंत्रण खर्च इसके अलावा, ऋण कर्ज है जब तक (बस हो सकता है) इसकी पैसा मुद्रण वैसे भी। quot जनता द्वारा आयोजित डिबेट सार्वजनिक रूप से बेचा जाने वाले सभी संघीय प्रतिभूतियों का मूल्य है, यानी संघीय सरकार के बाहर निवेशक। जब सरकारें अपने राजस्व से अधिक खर्च करती हैं, तो अंतर को उधार लेने के लिए उधार लेना चाहिए। इस प्रकार, जनता द्वारा आयोजित ऋण अनिवार्यतः संघीय सरकार ने संचयी नकदी घाटे के वित्तपोषण के लिए उधार ली गई राशि का प्रतिनिधित्व करता है। यह ऋण विभिन्न प्रकार के निवेशकों, अंतरराष्ट्रीय निवेशकों, घरेलू निजी निवेशकों, फेडरल रिजर्व, और राज्य और स्थानीय सरकारों सहित बकाया है। निस्संदेह, उद्धरणकर्ताओं द्वारा आयोजित ऋण आपके पद का अधिक प्रतिनिधि है, इसलिए हमें पुराने ऋण को नहीं भूलना clockquot। दिलचस्प जब तुलना किए जाते हैं बेशक, अगर आपको मुझे आगे बढ़ाना है तो मुझे सम्मान महसूस होगा। यह सच है कि मैं ऐसे मामलों में एक विशेषज्ञ नहीं हूँ जब जोकर डेक में है डर नहीं और इसे अच्छी तरह से खेलते हैं अब तक किसी भी मंच को खोजने में मुश्किल हो गई है, जहां लोग तीनों स्क्रीन रणनीति का प्रयोग करके अपनी प्रविष्टियां जर्नल करते हैं। मुझे उदाहरण से सीखना पसंद है, इसलिए मैं निश्चित रूप से आपके ट्रेडों के पीछे अपने तर्क को देखने में दिलचस्पी लेता हूं। मैं भी जितना संभव हो उतना पोस्ट करने की कोशिश करूंगा, लेकिन इस समय मैं खुद ट्रेडों से अधिक प्रश्न पूछता हूं। त्वरित नौसिखिया सवाल: मुझे लगता है कि आप दैनिक स्क्रीन पर विलियम्स आर का उपयोग करते हैं। यह आपको अपनी पहली स्क्रीन पर शामिल करके क्या लाभ मिलता है मैं एक ही टेम्पलेट रखता हूं, लेकिन किसी स्थान को दर्ज करने के लिए अलग-अलग फ़्रेम पर स्विच करता हूं उदाहरण के लिए, मैं पहली बार डी 1 को देखता हूं और एमएसीडी (मैं डी 1 पर विल्यम्स की उपेक्षा करता हूँ) का उपयोग करता हूं और फिर मैं एच 1 टाइम फ्रेम पर स्विच करता हूं और विलियम्स का इस्तेमाल करता हूं। बस इस पर एक दोस्ताना नोट बनाना चाहता था। वहाँ प्रभु के बारे में कई गलतफहमी है quotdebtquot और यूरो संकट और मैं अक्सर चीजों को सीधा करने के लिए मजबूर महसूस करता हूँ यूरो जोन की समस्या जापान, या अमेरिका या ब्रिटेन में संप्रभु ऋण व्यवस्था के बराबर नहीं होती है। या किसी भी अन्य राष्ट्र जो अपने पैसे की आपूर्ति के नियंत्रण में रहता है यूरोजोन संकट में है, इसका कारण यह है कि उनके मौद्रिक संघ की अशुद्ध प्रकृति के कारण। मंदी के समय के दौरान, विशेष रूप से अब जब कुल में गिरावट के कारण होता है इसे मेरे संज्ञान में लाने के लिए धन्यवाद। मैं आपको यह बताना चाहता हूं कि ये लेख मेरे द्वारा नहीं लिखे गए हैं, मैं कुछ वित्तीय न्यूज़लेटर्स की सदस्यता लेता हूं और कुछ लोगों को लाने देता हूं जो मुझे दिलचस्प लगता है और दूसरों के साथ साझा करना चुनता है मैं कुछ नहीं करने के लिए क्रेडिट लेना चाहता हूँ जो मेरा नहीं है क्या आप मुझे प्रस्तुत करने में थोड़ा और अधिक देखने जा रहे हैं I इस जानकारी को मेरे साथ साझा करने के लिए धन्यवाद अपने दिन का आनंद लें दान वाणिज्यिक सदस्य मई 2018 में शामिल 3,332 पोस्ट जापान एक deflationary जाल से भी बदतर है एक बार बिजलीघर, इसके मंच से वापस ले जाने के लिए बैरी लकड़ी टोक्यो (MarketWatch) एक दो साल पहले, एक अमेरिकी पत्रकार 10 साल निवासी टोक्यो में एक उत्तेजक आकलन: उन्होंने कहा, जापान ने विश्व स्तर से गर्व से वापस लेने का निर्णय लिया है। इस महीने, एक दशक में जापान में मेरी पहली बार वापसी के दौरान, मैंने एक अंग्रेजी मित्र को यह निवेदन दिया था जो टोक्यो में अब तक बहुत अधिक रहता था। सही के बारे में है, उन्होंने कहा, अपस्फीति और एक अति मजबूत मजबूत मुद्रा से पस्त। जापानी ने निष्कर्ष निकाला है कि वे एक बढ़ती चीन के साथ प्रतिस्पर्धा नहीं कर सकते हैं और स्वयं में वापस आ रहे हैं ये चौंकाने वाले निष्कर्ष ने 29 साल पहले एक यात्रा के प्रतिबिंब को प्रेरित किया 1 9 83 की शरद ऋतु में, मैं दो दर्जन अमेरिकी अधिकारियों के एक औद्योगिक अध्ययन मिशन के बारे में जानने के लिए उत्सुक हूं कि कैसे अमेरिका एक पुनरुत्थान की जापानी अर्थव्यवस्था से उत्पन्न प्रतिस्पर्धी खतरे का सामना कर सकता है। एक बवंडर में दो हफ्ते में, अमेरिकी उद्योगपतियों के विशेषज्ञों ने भाषण दिया और पूरे देश में निर्यात उद्यमों का दौरा किया। हमने ऑटो प्लांट्स, शिप बिल्डर्स का दौरा किया और, नागोया में सभी के सबसे दिलचस्प, यमाज़की मशीन टूल्स कंपनी। वहां हमें एक नया कारखाना पाया गया जिसमें फुटबॉल के मैदान का आकार था, जहां 20 औद्योगिक रोबोटों ने सभी काम किया। डिज़नी पात्रों के नामों के ऊपर चमकती मोबाइल रोबोट रोशनी कार्यशालाओं में सामग्री वितरित करने वाली एआईएसल्स के नीचे लगी हुई थी, जहां कंप्यूटरीकृत ग्राइन्डरों ने ऑटो उद्योग के लिए सटीक घटकों का इस्तेमाल किया। संपूर्ण सुविधा में हमने तीन श्रमिकों की गिनती की। हमें सूचित किया गया था कि एक एकल कार्यकर्ता को पूरी तरह से स्वचालित रातोंरात पारी के लिए निर्दिष्ट नहीं किया गया था। कंपनी के अधिकारियों ने गर्व व्यक्त किया कि जापान ने हाल ही में संयुक्त राज्य अमेरिका से आगे निकल कर मशीन टूल्स निर्माण किया है। होटल में बस की सवारी पर, हमारी पार्टी में से एक ने घोषित किया, लड़कों, खेल खत्म हो गया है। हम उस के साथ प्रतिस्पर्धा कर सकते हैं कोई रास्ता नहीं है 2018 के लिए फास्ट फॉरवर्ड और भविष्य में बहुत ज्यादा सोचा गए उद्योगपति आशा करते थे। मशीन-उपकरण उत्पादन में जापान के 27 साल का प्रभुत्व दो साल पहले समाप्त हुआ था। चीन, जहां उत्पादन लागत 40 कम है, ने शीर्ष स्थान पर कब्जा कर लिया है, हालांकि जापानी जोर देते हैं कि वे गुणवत्ता में आगे बढ़ना जारी रखते हैं। मजबूत मुद्रा और दो दशक के अपस्फीति से डूबा, जापानी कंपनियां चीन और अन्य जगहों पर उत्पादन बढ़ रही हैं। यू.एस. रस्ट बेल्ट के कुछ हिस्सों में हुआ जैसा जपंस इंडस्ट्रियल कोर हट रहा है और इसे खारिज करने की धमकी दी है। जापान लंबे समय से पहले किसी भी आर्थिक मॉडल को बंद कर दिया था। 1 9 60, 1 9 70 और 1 9 80 के दशक की तेजी से जापान में प्रति व्यक्ति विकास में कमी आई है। ei. marketwatchMultimedia। सी -002128040 सीएफ 6 विकास आंकड़े रिश्तेदार गिरावट की कहानी बताते हैं। 1 9 53 से 1 9 73 तक, एक अभी भी पुनर्निर्माण जापान 9 साल की वृद्धि हुई। सकल घरेलू उत्पाद में 1 9 74 से 1 99 0 की विकास दर घटकर 4.2 हो गई, जबकि 1 99 1 से वर्तमान विकास में यह सकारात्मक रूप से सकारात्मक है, केवल औसतन 0.5 सालाना। क्या गलत हो गया, विश्व स्तर की कंपनियों के साथ एक राष्ट्र, उच्च शिक्षित कार्य बल और कुशलता और अनुशासन के लिए एक प्रतिष्ठित प्रतिष्ठा किसने लड़ी है? जापानी अर्थव्यवस्था का उच्च अंक 1989 में प्रतीत होता है जब संपत्ति की कीमतें बढ़ीं और टोक्यो के मुख्य शेयर बाजार सूचकांक ने 39,000 के उच्चतम स्तर को छुआ। 2007 तक शेयर बाजार 18,000 तक पहुंच गया था, लेकिन उसके बाद से यह 9 50 के वर्तमान में 50 से गिर गया है। इस बीच, येन USDJPY 0.26 की विनिमय दर राष्ट्रों के आर्थिक स्वास्थ्य के प्रतिबिंब के रूप में माना जाता है, 227 से डॉलर की उस कीमत में तेजी से सराहना की गई है जो 1 9 83 में आज मात्र 78 येन में प्रबल हो गई है। वॉशिंगटन इंस्टीट्यूट ऑफ इंटरनेशनल फाइनेंस के मुख्य अर्थशास्त्री फिलिप सोटल का मानना ​​है कि येन आधे से ज्यादा मूल्यवान है और 130 से लेकर डॉलर तक व्यापार करना चाहिए। किसी भी दर पर, मुद्राओं में बढ़ोतरी ने जपानों को भुगतान अधिशेष के पुरानी शेष राशि को कम करने में बहुत कुछ किया है जापान अमेरिकी खजाने का सबसे बड़ा विदेशी धारक बनी हुई है। चूंकि जपान के संपत्ति बुलबुले 20 साल पहले फंस गए थे, नीति निर्माताओं ने मौद्रिक और राजकोषीय नीति के लुटेरों के साथ लगातार ढीलेपन किया है, लेकिन उनके प्रयास शानदार तरीके से असफल रहे हैं। इस बीच, बस्ट के साथ क्रूर अपस्फीति बनी रहती है। गिरने की कीमतें बड़े पैमाने पर धन के विनाश में अनुवादित हैं बंद करो और जाओ मौद्रिक और राजकोषीय उत्तेजना थोड़ा पूरा किया। पिछले 10 सालों में उपभोक्ता की कीमतों में सात में गिरावट आई है। अपस्फीति जाल से कोई स्पष्ट रास्ता नहीं है प्रिंसटन के प्रोफेसर फेडरल रिजर्व के अध्यक्ष बेन बर्नानके ने 1 999 में मौद्रिक पूरबें खोलने के लिए जापानी को सलाह दी। उन्होंने लिखा है कि जापानी मौद्रिक नीति, पक्षाघात के साथ लकवाग्रस्त महसूस करती है, जो काफी हद तक खुद को शामिल करती है। सबसे हड़ताली प्रयोग करने के लिए मौद्रिक अधिकारियों की स्पष्ट अनिच्छा है, कुछ भी करने की कोशिश करने के लिए जो बिल्कुल काम करने की गारंटी नहीं है। जापानी अधिकारियों ने कहा कि वे शून्य ब्याज दरों और मात्रात्मक आसान सहित मौद्रिक उत्तेजनाओं की कोशिश करते थे, लेकिन कम परिणाम थे। टोक्यो में नोमुरा रिसर्च के मुख्य अर्थशास्त्री रिचर्ड कु, का तर्क है कि क्योंकि जापान एक बैलेंस शीट मंदी में फंस गया है जिसमें कंपनियों और घरों में कटौती हो रही है, कम ब्याज दरें उत्तेजक नहीं हैं क्योंकि न तो व्यवसाय और न ही घराना उधार लेना चाहते हैं। उन्होंने बड़े पैमाने पर वित्तीय प्रोत्साहन की वकालत की, जिसमें कहा गया है कि कुल खर्च में गिरावट के चलते सरकारी खर्च एकमात्र तरीका है। आलोचकों का कहना है कि पिछले वित्तीय उत्तेजना ने राष्ट्रीय ऋण को 200 जीडीपी में बढ़ा दिया है। पक्षाघात और बहस के बीच, जापान निरंतर कम हो जाता है, वैश्विक उत्पादन में इसका हिस्सा घटता है, जबकि इसकी सकल घरेलू उत्पाद चीन द्वारा 10 गुनी जनसंख्या के साथ एक देश को ग्रहण करता है, जो अब दुनिया की दूसरी सबसे बड़ी अर्थव्यवस्था है। जपानों की दुर्दशा का सबसे ज्यादा परेशान करने वाला पहलू मनोवैज्ञानिक हो सकता है। आव्रजन के लिए प्रतिरोधी और तेजी से उम्र बढ़ने वाली आबादी के साथ, जापान को आर्थिक नेतृत्व के लिए अपने अभियान के साथ अपना आत्मविश्वास खो दिया है। जापान में सम्मानित पूर्व अमेरिकी राजदूत माइक मैन्सफील्ड का एक बार लोकप्रिय मकसद, कि यू.एस. और जापान दुनिया के सबसे महत्वपूर्ण द्विपक्षीय संबंधों को शामिल करते हैं, बार अब कोई नासमझ नहीं दिखता। तो भी शुरुआती 80 के दशक के सबसे अच्छे विक्रेता का शीर्षक, जापान नंबर एक के रूप में है। वाशिंगटन में स्थित स्तंभकार बैरी डी। लकड़ी, हांगकांग में आरएचटीके के लिए अंतरराष्ट्रीय अर्थशास्त्र संवाददाता है। आह, यह बहुत अधिक कुशल है धन्यवाद। Ive अब के लिए व्यापार स्टेशन के साथ जाने का फैसला किया है, और सेटअप लगभग पूरा हो गया है। अगले कई दिनों से व्यक्तिगत मोर्चे पर सख्त दिखने के साथ, मैं कम रखना, बाज़ार देखना और मंचों को ब्राउज़ करने की योजना बना रहा। मैं जल्द से जल्द इस धागा में योगदान करने की आशा करता हूं जैसे कि अब तक सभी की स्थापना की गई है, अभी के लिए, Ive उन लेखों को पढ़ने में मजा आया जो आपने पहले पेज पर पोस्ट किया था - बहुत दिलचस्प है और वास्तव में कुछ महत्वपूर्ण बातों पर विचार करना है। सदस्यता लिंक के लिए धन्यवाद, बी.एल. मुझे खुशी है कि आप खुद को सेटअप कर रहे हैं, मैं उन लेखों को पोस्ट करने की कोशिश करूंगा जो मुझे अन्य व्यापारियों को पढ़ना और उम्मीद है कि इससे भी लाभ होगा। अपने विश्लेषण के साथ चार्ट पोस्ट करने से लोगों को यह समझने में हमेशा मदद मिलती है कि आप कहां से आ रहे हैं, इसलिए जब भी मैं पदों को खोलता हूं, तब भी मुझे हमेशा चार्ट्स लाएंगे। उत्तर के लिए धन्यवाद और मुझे आशा है कि आप अपने सप्ताह के अंत में भी आनंद लेंगे बस AUDJPY के लिए एक खरीद आदेश रखा है एमएसीडी: डी 1 एयूडीजेपीवाई पर रुझान को दिखा रहा है विलियम्स: एच 1 बस कोवरोवर बेचने वाले क्षेत्र को मारा एसएल: 81.76 (160) टीपी: 86.56 (300) मैंने तेजी से स्क्रीन शॉट नहीं लिया, जब मैंने व्यापार H1 खोला था, तो मैंने इस व्यापार के लिए कोई चार्ट नहीं किया था। संपादित करें: Ive आगे चला गया है और ऊपर Dt1 में एमएसीडी दिखा D1 चार्ट पोस्ट। इसके अलावा, मैंने एच 1 विलियम्स अॉॉल्स्ट के एक स्क्रीन शॉट को बेचा क्षेत्र में ले लिया। हालांकि, यह एक बेहतर प्रविष्टि मूल्य नहीं दिया। अटैचमेंट छवियां (विस्तार करने के लिए क्लिक करें)

No comments:

Post a Comment